Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Deepika Ranveer Marriage Anniversary: पहली सालगिरह पर तिरुपति मंदिर गए दीपिका-रणवीर, फोटोज हो रही वायरल

Deepika Ranveer Marriage Anniversary: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आज शादी की सालगिरह है, दीपिका और रणवीर अपनी पहली सालगिरह पर तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे और आशीर्वाद लिया। दोनों ने आज का पूरा दिन प्लान पहले से किया हुआ है। खबर में जानिए इसके बाद दोनों कहां जाएंगे ?

Deepika Ranveer Marriage Anniversary: पहली सालगिरह पर तिरुपति मंदिर गए दीपिका-रणवीर, फोटोज हो रही वायरल
X
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की सालगिरह पर तिरुपति मंदिर दर्शन के लिए गए

Deepika Ranveer Marriage Anniversary: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने आज ही के दिन इटली में शादी की थी। आज शादी को एक साल पूरा हो गया है। शादी की पहली सालगिरह पर दीपिका और रणवीर (Deepika Padukone Ranveer Singh) तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर (Venkteshwara Temple) में आशीर्वाद लेने पहुंचे। मंदिर से बाहर निकलने के बाद दोनों मीडिया के सामने आए। दोनों की फोटोज काफी वायरल हो रही है। दीपिका रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही है। मंगलसूत्र और सिंदूर लगाए दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh Look) भी कुछ कम नहीं लग रहे है। रणवीर सिंग ने ऑफ व्हाउट कलर की शेरवानी पहनीं हुई है। साथ ही पिंक कलर का शॉल लिया हुआ है। तिरुपति मंदिर के बाद अब दोनों अमृतसर जाएंगे, जहां स्वर्ण मंदिर में जाकर आशीर्वाद लेंगे और थोड़ा घूमेंगे। आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका पादुकोण की लवस्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' (Goliyon Ki Rasleela Ram-Leela) से हुई थी। इस फिल्म में दोनों के कई लव सीन फिल्माए गए। बताया जाता है कि किसिंग सीन के दौरान दोनों इतना खो गए थे कि इन्हें डायरेक्टर का 'कट' बोलना भी सुनाई नहीं दिया। यानी डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वो किस करते गए।


क्रू मेंबर ने लव स्टोरी (Deepika Padukone Ranveer Singh Love Story) पर राज से पर्दा उठाते हुए एक वेबसाइट को बताया कि पूरी टीम को खबर हो गई थी कि दोनों एक दूसरे को चोरी-चोरी छिपके छिपके डेट कर रहे है। ये खबर तब पुख्ता हुई जब फिल्म का गाने 'अंग लगा दे रे' (Ang Laga De Song) शूट किया गया। गाने की शूट के दौरान किसी ने भी 'किसिंग' सीन शुरु करने के लिए एक शब्द भी नहीं कहा था, बावजूद इसके वो गाने के शूट के दौरान दीपिका को किस कर रहे थे। किसिंग सीन होने के बाद जब डायरेक्टर ने कट बोला तब भी रणवीर दीपिका को किस कर रहे थे।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कई फिल्मों में (Deepika Padukone Ranveer Singh Movies) साथ नजर आ चुके है। दोनों की पहली फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' (Goliyon Ki Rasleela Ram-Leela) ही थी, ये साल 2013 में रिलीज हुई। दूसरी फिल्म 'फाइंडिंग फैनी' (Finding Fanny) थी, जो साल 2014 में रिलीज हुई। इसके बाद 2015 में 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म (Bajirao Mastani) आई और साल 2018 में 'पद्मावत' फिल्म (Padmaavat) में भी दोनों साथ नजर आए और अब 2020 में भी '83' मूवी के जरिए एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top