Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मानसिक स्वास्थ्य पर डब्ल्यूएचओ प्रमुख के साथ दीपिका पादुकोण की बातचीत रुकी

दीपिका पादुकोण को संयुक्त राष्ट्र स्वास्थ्य एजेंसी के प्रमुख के साथ कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के बीच मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर चर्चा करनी थी।

Chhapaak Box Office Collection Day 13: छपाक की कमाई डामाडोल, हर दिन उतार-चढ़ाव का झोल
X
छपाक

मुंबई. बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने घोषणा की कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के दौरान मानसिक स्वास्थ्य पर डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस अधानोम गेब्रेयेसस के साथ उनकी बातचीत को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है।

अभिनेत्री को बृहस्पतिवार को संयुक्त राष्ट्र स्वास्थ्य एजेंसी के प्रमुख के साथ कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के बीच मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर चर्चा करनी थी। बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बयान में दीपिका ने कहा कि ''अत्यधिक अपरिहार्य परिस्थितियों'' के कारण बातचीत को ''रोक दिया गया है।''



अभिनेत्री ने कहा, ''मुझे आपको यह सूचित करते हुए खेद हो रहा है कि अत्यधिक अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक डॉ. गेब्रेयेसस और मेरे बीच 'वैश्विक महामारी के दौरान और उससे इतर मानसिक स्वास्थ्य की प्राथमिकता'' पर 23 अप्रैल 2020 को होने वाली बातचीत को अगली सूचना तक रोक दिया गया है।'' उन्होंने कहा कि मानसिक स्वास्थ्य इस वैश्विक महामारी का बहुत वास्तविक और वैध आयाम है।


Next Story
Top