Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इश्क में मिलीं बेवफाई पर खुलकर बोलीं दीपिका पादुकोण, मेरे लिए सेक्स पर जिस्मानी ताल्लुकात नहीं है

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने रिलेशनशिप में मिले धोखे पर खुलकर बातचीत की। दीपिका ने कहा मैनें उसे रंगे हाथों पकड़ा था, लेकिन मैं बेवकूफ थी जो उसे दूसरा मौका दिया।

इश्क में मिलीं बेवफाई पर खुलकर बोलीं दीपिका पादुकोण, मैं बेवकूफ थी जो उसे दूसरा मौका दिया
X
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है। दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने अपनी बीते रिलेशनशिप के बारे में कुछ खुलासे किए। उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बातें की। उन्होंने बताया कि मेरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया। इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि मेरे लिए शारीरिक संबंध सिर्फ एक फिजिकल रिलेशन नहीं बल्कि इमोशनल अटैचमेंट है।

इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने आगे कहा कि 'मैनें कभी किसी को धोखा नहीं दिया और ना ही कोई बात छिपाई, अगर कोई मुझे धोखा देता है तो मैं उसके साथ रिलेशनशिप में क्यों रहूंगी, इससे तो अच्छा मैं सिंगल रहूं और खुलकर लाइफ के मजे लूं, लेकिन हर कोई ऐसा नहीं सोचता, इसलिए मुझे पास्ट में दुख झेलना पड़ा, मैं बेवकूफ थी कि मैनें उसे दोबारा मौका दिया जबकि मेरे आसपास के लोग मना कर रहे थे और कह रहे थे कि वो बहका रहे है लेकिन मैनें सबकी बातों को नदरअंदाज कर उसे मौका दिया और फिर एक दिन मैनें उसे रंगेहाथ पकड़ा, रिलेशनशिप से उबरने के लिए मुझे काफी वक्त लगा लेकिन मैंने ये कर दिखाया और अब वो बातें गुजर चुकीं है, मैं आगे बड़ चुकी हूं'

दीपिका पादुकोण को हैं ये गंभीर बीमारी, कभी-कभी खुद को कर लेती हैं कमरे में बंद

दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि जब उसने मुझे धोखा दिया तो मेरे दिमाग में कई बातें आ रही थी कि हमारे रिलेशनशिप में खामी है या फिर मुझमें, मैनें रिलेशनशिप में बहुत कुत दिया और उसके बदले कभी ज्यादा पाने की उम्मीद नहीं रखी, लेकिन बेवफाई के चलते ये रिश्ता टूट गया', दीपिका का ये बेबाक अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही रणवीर सिंह के संग फिल्म '83' में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत पर बेस्ड है। इस फिल्म में रणवीर-दीपिका के अलावा ताहिर भसीन, साहिल खट्टर भी लीड रोल में है।

Next Story
Top