logo
Breaking

दीपिका पादुकोण बनी बिजनेस वुमन

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 'ड्रम फूड्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड' में निवेश किया है। यह एफएमसीजी कंपनी योगर्ट (दही) ब्रांड एपिगेमिया का परिचालन करती है।

दीपिका पादुकोण बनी बिजनेस वुमन

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 'ड्रम फूड्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड' में निवेश किया है। यह एफएमसीजी कंपनी योगर्ट (दही) ब्रांड एपिगेमिया का परिचालन करती है। यह निवेश एक रणनीतिक साझेदारी का हिस्सा है। कंपनी ने बयान में कहा कि वह इस निवेश का उपयोग नए उत्पादों और नए शहर में विस्तार करने में करेगी।

हालांकि, कंपनी ने निवेश रकम की जानकारी नहीं दी है। कंपनी दही, स्नैक पैक की बिक्री करती है, बयान में कहा गया है कि यह निवेश वर्लिनवेस्ट की अगुवाई में सी श्रृंखला फंडिंग का हिस्सा है। एपिगेमिया मौजूदा समय में ग्रीक योगर्ट , स्नैक पैक , मिष्टी दोई समेत उत्पादों की बिक्री करती है।

50 हजार बिक्री केंद्र करने का लक्ष्य

एपिगेमिया की शुरुआत जून 2015 में हुई थी। एपिगेमिया करीब 10,000 केंद्रों के जरिए उत्पादों की बिक्री करती है और अगले कुछ साल में उसका इसे बढ़ाकर 50,000 बिक्री केन्द्रों तक करने का लक्ष्य है। दीपिका की अपील ब्रांड को बढ़ाएगी एपिगेमिया के सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी ने कहा , ' दीपिका पादुकोण के एपिगेमिया परिवार में शामिल होने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। दीपिका की व्यापक पहुंच और अपील ब्रांड को बढ़ाकर अगले स्तर पर ले जाने में मदद करेगी।'

एपिगेमिया परिवार से जुड़ कर रोमांचित हूं

सौदे के तहत , दीपिका ड्रम फूड्स में इक्विटी खरीदेंगी। इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा , 'मैं एपिगेमिया परिवार से जुड़ कर बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं। टीम की विस्तार की बड़ी योजनाएं हैं और नए उत्पादों एवं नए शहर में कदम रखने की प्रक्रिया से जुड़ने को लेकर मैं उत्साहित हूं।'

अमिताभ, प्रियंका भी कर चुकी निवेश

इससे पहले पिछले हफ्ते बॉलिवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिटनेस स्टार्टअप 'स्क्वाट' में निवेश किया था। वहीं, अमिताभ बच्चन ने 'जस्ट डायल लिमिटेड' जबकि प्रियंका चोपड़ा ने नेटवर्किंग और डेटिंग ऐप 'बम्बल' में निवेश किया था।

32 हस्तियां 67 स्टार्टअप में लगा चूके पैसा

रिपोर्ट में कहा गया है कि 32 हस्तियां 67 स्टार्टअप और अन्य कंपनियों में निवेश कर चुके हैं।

Share it
Top