Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये फोटोज और वीडियो बने गवाह, सनी देओल समेत हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के बेहद खास है दीप सिद्धू

Sunny Deol And Deep Sidhu: हिंसा के लिए किसान नेताओं और विपक्षी दलों ने दीप सिद्धू को दोषी ठहराया। आपको बता दें कि दीप सिद्धू बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की करीबी माने जाते है। उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान सनी देओल के लिए खूब प्रचार किया था।

ये फोटोज और वीडियो बने गवाह, सनी देओल समेत हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के बेहद खास है दीप सिद्धू
X

पंजाबी फिल्मों का सुपरस्टार दीप सिद्धू ने किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले से निशान साहिब का झंडा फहराया। इसे दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव भी किया। इसके बाद किसानों और सुरक्षाकर्मियों के बीच जमकर तनाव हुआ। हिंसा के लिए किसान नेताओं और विपक्षी दलों ने दीप सिद्धू को दोषी ठहराया। आपको बता दें कि दीप सिद्धू बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की करीबी माने जाते है। उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान सनी देओल के लिए खूब प्रचार किया था।

इस दौरान सनी देओल और दीप सिद्धू की कई फोटोज जमकर वायरल हुई, लेकिन अब.. जब दीप सिद्धू का नाम हिंसा में उछलने लगा है, तो सनी देओल ने उनसे किनारा कर दिया। सनी देओल ने ट्वीट में लिखा- 'आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 दिसंबर को, ट्वीटर के माध्यम से ये साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है.... जय हिन्द..'

आपको बता दें कि दीप सिद्धू का जन्म 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ। उन्होंने लॉ की पढ़ाई की। इस दौरान उन्होंने किंगफिशर मॉडल हंट का अवार्ड भी जीता। दीप सिद्धू ने पंजाबी फिल्मों में साल 2015 में 'रमता जोगी' से डेब्यू किया। लेकिन उन्हें असली पहचान साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जोरा दास नुम्बरिया' से मिली। इस फिल्म में उन्होंने गैंगस्टर का रोल निभाया था। दीप सिद्धू पंजाब में किसान बिल को लेकर प्रोटेस्ट से वो शुरुआत से ही जुड़े हुए थे। प्रदर्शन के दौरान दीप सिद्धू पर बीजेपी और आरएसएस के साथ मिलकर एजेंडा चलाने का आरोप भी लगा।

Next Story