Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

De De Pyar De Movie Review: 'दे दे प्यार दे' कॉमेडी की रेल, तब्बू के सामने सब हुए फेल

अजय देवगन, तब्बू और राकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' आज रिलीज हो गई है। ऐज गैप से जुड़ी कन्फ्यूज्ड लव स्टोरी फिल्म 'दे दे प्यार दे' एक कॉमेडी और इमोशन का अच्छा मिश्रण है।

De De Pyar De Movie Review:

अजय देवगन (ajay devgn), तब्बू (tabu) और राकुल प्रीत सिंह (rakul preet singh) की कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' (de de pyaar de) आज रिलीज हो गई है। ऐज गैप से जुड़ी कन्फ्यूज्ड लव स्टोरी फिल्म 'दे दे प्यार दे' एक कॉमेडी (comedy) और इमोशन का अच्छा मिश्रण है। फिल्म में अजय देवगन (ajay devgn) और तब्बू (tabu) की एक्टिंग में उनके सालों का अनुभव साफ दिखाई देता है। रकुल प्रीत (rakul preet) अपने रोल में काफी ग्लैमरस लगी हैं। एक अच्छी कॉमेडी फिल्म के शौकीनों के लिए यह फिल्म इस हफ्ते के लिए बेस्ट ऑप्शन है। फिल्म का सीक्रेट फैक्टर है तब्बू जो पूरी फिल्म में इतनी शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन करती हैं कि दर्शक बिना तारीफ किये नहीं रह पाएंगे।

कहानी

फिल्म की बेसिक कहानी अजय देवगन (ajay devgn) के ही इर्द गिर्द ही घुमती है। इस उम्र में भी सेंटर रोल प्ले कर अजय ने साबित कर दिया है कि 40 के बाद भी लव ट्राएंगल फिल्म को बिना किसी फूहड़ता से किया जा सकता है। फिल्म की शुरुआत होती है अजय देवगन (ajay devgn) से जो अपने घर में अपने दोस्त के लिए बैचलर पार्टी रखते हैं और स्ट्रिप आर्टिस्ट के तौर पर एंट्री होती है रकुल प्रीत (rakul preet) की जो पार्टी में परफॉर्म करने आती है। राकुल प्रीत (rakul preet) असल में स्ट्रिप आर्टिस्ट नहीं होती है बल्कि वो अपनी दोस्त के होने वाले पति का टेस्ट लेने के लिए पार्टी में आती हैं।

फिल्म में यहीं से शुरू होती है अजय-रकुल की फ्लर्ट लव सेशन जो आगे जाकर प्यार में बदल जाता है । दोनों फ़्लर्ट करते-करते एक दूसरे को प्यार करने लगते हैं। फिर अजय, रकुल को अपने परिवार से मिलाने के लिए लेकर जाते हैं, और यही से कहानी में शुरू होता है ट्विस्ट और कॉमेडी की ऐसा सफर जो दर्शकों को हसाता भी है और इमोशनल भी करता है। फिल्म कई उतार चड़ाव से गुजरती है जिसका पूरा मजा लेने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


रिव्यू

फिल्म 'दे दे प्यार दे' में 2 गंभीर सब्जेक्ट को एंटेरटेनमेंट के मिक्स कर दिखाया गया है। फिल्म के कुछ पंच काफ़ी अच्छे हैं। अजय, तब्बू और रकुल के बीच का ट्राएंगल काफ़ी इंट्रेस्टिंग है। लेकिन एक मोड़ पर फिल्म थोड़ी लंबी लगने लगती है मतलब कुछ सीन्स ज़बरदस्ती के लगते हैं। फिल्म के कुछ करेक्टर्स जैसे जावेद जाफरी और जिमी की एक्टिंग ने शानदार है। जब जब जावेद जाफरी स्क्रीन पर आते हैं दर्शकों को खूब हँसने का मौका मिलता है। जिमी का काम काफी अच्छा है। फिल्म 'दे दे प्यार दे' (de de pyaar de) की असल जान कोई है तो वे हैं तब्बू (tabu) पूरी फिल्म की स्टारकास्ट एक तरफ कर दी जाये तब भी तब्बू (tabu) सब पर भारी पड़ती हैं। तब्बू (tabu) की गजब की एक्टिंग, उनकी कॉमेडी की टाइमिंग दर्शकों को हैरान कर देगी।

एक्टिंग

अजय ने अपने किरदार को फिल्म की शुरुआत से काफी अच्छे से निभाया है। कहीं-कहीं उनके एक्सप्रेशन काफी मजेदार दिखाई देते हैं स्पेशली जब वो तब्बू और रकुल के बीच फंसते है तो अजय की एक्टिंग देखने लायक है। तब्बू हमेशा की तरह बेस्ट रही हैं तब्बू की मैच्योर और उम्दा एक्टिंग के सामने फिल्म में सब फेल नजर आते हैं। रकुल फिल्म में काफी हॉट और क्यूट सी लगीं हैं। रकुल के एक्सप्रेशन कमाल के हैं। एक्टिंग भी उन्होंने काफी बेहतरीन की है।


आलोक नाथ जो फिल्म में अजय के पिता का किरदार निभा रहे हैं उन्होंने अपने मजेदार और दमदार पंच से दर्शकों को खूब हंसाया है, डायलॉग्स के साथ उनके एक्सप्रेशन काफी मजेदार है। जावेद जाफरी भले ही कम समय के लिए स्क्रीन पर आए, लेकिन जब भी वे सामने आते तो पूरा फोकस उनपर जा रहा था। जावेद की पंच टाइमिंग काफी अच्छी थी। जिमी शेरगिल के तो आते ही अलग माहौल हे जाता है। हमेशा की तरह उन्होंने फिर अपने कॉमेडी स्टाइल से सबको हंसाया।

क्यों देखें

अगर आप एक अच्छी एंटरटेनिंग, फनी, लव स्टोरी देखना चाहते हैं तो आप इसे देख सकते हैं। फिल्म देखने जाये तो ज्यादा लॉजिक का बोझ साथ न ले जाये वरना कॉमेडी फिल्म का मजा किरकिरा हो सकता है।

Next Story
Share it
Top