Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे दाऊद इब्राहिम का हाथ : Ex-RAW Official का दावा, देखें वीडियो

सुशांत के फैंस का कहना है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। जिसके लिए लोग सीबीआई की मांग कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शख्स का दावा है कि सुशांत की मौत के पीछे दाउद इब्राहिम का हाथ है। इसके साथ ही शख्स सुशांत की मौत से जुड़े और भी कई सनसनीखेज दावा करते हुए नजर आ रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे दाऊद इब्राहिम का हाथ : Ex-RAW Official का दावा, देखें वीडियो
X
सुशांत सिंह राजपूत और दाऊद इब्राहिम (फाइल फोटो)

सुशातं सिंह की मौत को लगभग एक महीना होने जा रहा है। सुशांत ने अपने घर में पंखे से लटक कर जान दे दी थी। वहीं उनके फैंस इस बात को यकीन करने के लिए राजी नहीं हैं कि सुशांत ने खुदकुशी की है। उनके फैंस का कहना है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। जिसके लिए लोग सीबीआई की मांग कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शख्स का दावा है कि सुशांत की मौत के पीछे दाउद इब्राहिम का हाथ है। इसके साथ ही शख्स सुशांत की मौत से जुड़े और भी कई सनसनीखेज दावा करते हुए नजर आ रहा है।

सुशांत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ

यह शख्स खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बता रहे हैं। इनका नाम एनके सूद है। इन शख्स का दावा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि सुसाइड से एक दिन पहले ही क्यों सुशांत के घर के सीसीटीवी कैमरे बंद हो गए। इससे पता चलता है कि ये सोची समझी साजिश थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सुशांत को लगातार दाउद से धमकी आ रही थी। जिससे सुशांत काफी परेशान थे और इस कारण उन्होंने 50 सिम भी बदलीं।

Also Read: भाई के सामने इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकनी तो भड़के लोग, कहा- शर्म है तुम पर भाई के सामने इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकनी तो भड़के लोग, कहा- शर्म है तुम पर

सुशांत धमकियों से काफी डर गए थे

वहीं एनके ने यब भी बताया सुशांत धमकियों से काफी डर गए थे। इसके चलते वो कई बार कार में भी जाकर सोते थे। वहीं एनके ने बताया कि सुशांत की मौत के पीछे सिर्फ दाऊद ही नहीं बल्कि उनके करीबी भी शामिल हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story