Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Darbar Box Office Collection Day 12: 'दरबार' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 12वें दिन कमाई शानदार

Darbar Box Office Collection Day 12: रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। एआर मुर्गदास के डायरेक्शन में बनी 'दरबार' में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी हैं। फिल्म में जमकर एक्शन सीन्स हैं। फिल्म में रजनीकांत एक पुलिसवाले के किरदार में है।

Darbar Box Office Collection Day 12: दरबार का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 12वें दिन कमाई शानदारदरबार

Darbar Box Office Collection Day 12: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है। सिनेमाघरों के साथ सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म का क्रेज बना हुआ है।

फिल्म में एक बार से रजनीकांत ने अपने धमाकेदार अंदाज से सबका दिल जीत लिया है। फिल्म को 9,2020 स्क्रीन पर रिलीज हुईं है। इस फिल्म के जरिए ए आर मुरुगादॉस और रजनीकांत पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का तूफान ला दिया है। अब तक की कमाई के मुताबिक, फिल्म ने 12वें दिन 7.31 करोड़ की कमाई की। जिसके चलते फिल्म की कमाई 110 करोड़ हो गई होगी। हालांकि अभी कमाई की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

'दरबार' फिल्म में रजनीकांत ने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया है जिसका नाम आदित्य अरुणाचलम होता है, जो एक गुस्सैल रवैया वाला है। फिल्म में रजनीकांत अपनी बेटी का बदला लेते हुए दिखाई देते हैं। वहीं मुंबई शहर में चलने वाले ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए मिशन पर निकलते हैं।

इस फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सुनील शेट्टी, साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा और योगी बाबू भी अहम किरदार में दिखाई दिए हैं। फिल्म के रिलिजिंग से पहले तमिलनाडू में फिल्म के थिएटर राइट्स 60 करोड़ के आसपास बिके।

वहीं, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 14.2 करोड़ के आसपास फिल्म के राइट्स बिक। आपको बता दें कि फिल्म 200 करोड़ के बजट में बनाई गई है। फिल्म को एआर मुर्गदास ने डायरेक्ट किया है।

रिलिजिंग के पहले फिल्म की टिकटों के लिए थिएटर के सामने 2 दिनों से लंबी लाइन लगी। भीड़ को देखते हुए राज्य सरकार ने 4 दिन यानी 9 जनवरी, 10 जनवरी 13 जनवरी और 14 जनवरी को स्पेशल शो की परमिशन दी। रजनीकांत के फैंस की दीवानगी भी काफी सुर्खियां बटोरती है। उनके एक ऐसे फैन हैं जो रजनीकांत की हर नई फिल्‍म को रिलीज के बाद उसे एक हजार गरीबों को मुफ्त में दिखाते हैं। इस अनोखी आदत के चलते इस फैन पर लाखों का कर्ज हो चुका है। इसी तरह एक दूसरे फैन हैं जो रजनीकांत की फिल्‍म को हिट कराने के लिए घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़ते है।

Next Story
Top