Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Dabangg 3: रज्जो के लुक को देख फिसली सलमान खान की जुबान, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का इंतजार लोगों को बेसब्री से कर रही है। इस फिल्म का प्रमोशन वीडियो जारी हुआ है। जिसमें सलमान खान (Salman Khan) 'रज्जो' की तारीफ कर रहे है, लेकिन तारीफ करते-करते उनकी जुबां फिसल गई। इस बात को लेकर यूजर्स ने खूब मजे लिए.

Dabangg 3: रज्जो के लुक को देख फिसली सलमान खान की जुबां, फिर यूजर्स ने ऐसे लिए मजेदबंग 3

सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स को 'दबंग 3' (Dabangg 3) का बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान फिल्म का प्रमोशन बड़े जोरो शोरो से कर रहे है। 'दबंग 3' को लेकर सलमान खान का एक प्रमोशन वीडियो (Dabangg 3 Promotion) सामने आया है। वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का फोटो नजर आ रहा है, जिसे देखते हुए सलमान खान कहते नजर आ रहे है कि 'ये हमारी सुपर सेक्सी मिसेज.. रज्जो.... वाह ! क्या बात है.. अभी भी हमारी हबीबी'... रज्जो को 'सेक्सी मिसेज' कहने पर यूजर्स ने खूब मजे लिए। यूजर्स ने सलमान को सोनाक्षी के साथ शादी करने की सलाह तक दे डाली।


वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Look) के लुक की बात करें तो सोनाक्षी ने प्रिटिंड सिंपल साड़ी पहनी हुई है और साड़ी के ऊपर से सलमान खान की चैक प्रिटिंड शर्ट पहनी हुई है। बार खुले और आंखों सन ग्लासेस देख लोग सोनाक्षी के दिवाने हुए जा रहे है। सोनाक्षी सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) की बुलेट पर बैठी नजर आ रही है। इसी के साथ फिल्म 'दंबग 3' में सोनाक्षी का पहला लुक (Sonakshi Sinha Rajjo Look) जारी हो गया है।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर 23 अक्टूबर को रिलीज (Dabangg 3 Tralier Relase) किया जाएगा। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। खबर है कि ट्रेलर को 9 अलग-अलग शहरों में लॉन्च किया जाएगा। चेन्नई, बेंगलुरु, हैरदाबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में इवेंट के जरिए ट्रेलर जारी किया जाएगा। इवेंट के दौरान मीडिया सलमान खान से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बात भी कर सकेगी।


फिल्म का टीजर रिलीज (Dabangg 3 Teaser) हो चुका है। इस टीजर में सलमान खान ने अपने कैरेक्टर चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) के बारे में बताया। वीडियो में सलमान खान कहते हुए नजर आए कि अब फिल्म का प्रमोशन सलमान नहीं बल्कि चुलबुल पांडे करेंगे। सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ट्वीटर पर अपना नाम बदलकर 'चुलबुल पांडे' तक रख लिया। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top