Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: अब कोरोना वायरस की चपेट में आए हॉलीवुड कपल Tom Hanks-Rita Wilson, इस देश में कर रहे थे फिल्म की शूटिंग

हॉलीवुड फिल्म के एक्टर-एक्ट्रेस पति-पत्नी को शूटिंग के दौरान हुआ कोरोना वायरस। कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के चलते दोनों का किया जा रहा है इलाज। एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की पूरी जानकारी।

Coronavirus: अब कोरोना वायरस की चपेट में आए हॉलीवुड कपल Tom Hanks-Rita Wilson, इस देश में कर रहे थे फिल्म की शूटिंग

चीन से लेकर अब तक दुनिया के 100 से भी ज्यादा देशों में फैल चुके कोरोना वायरस (Corona virus) की चपेट में ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री के बाद ऑस्ट्रेलिया में हॉलीवुड कपल (Hollywood Couple) टॉम हैंक्स और रीता विल्सन भी आ गये है। दोनों पति-पत्नी ने अपना टेस्ट कराया तो वह कोरोना वायरस से संक्रमित निकले। दोनों इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग (Film Shooting) कर रहे थे।

इस फिल्म की शूटिंग में थे व्यस्त, तभी लगा कोरोना वायरस का पता

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीता विल्सन (Tom Hanks-Rita Wilson) फेमस सिंगर एल्विस प्रेस्ली के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। दोनों पति-पत्नी ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रहकर इसकी शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान टॉम हैंक्स की पत्नी को थोडी थकान और सर्दी महसूस हुई। इस टॉम ने टेस्ट कराया। वहीं उन्होंने पूरी बात अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

हॉलीवुड फिल्म के एक्टर टॉम हैंक्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर लिखा नमस्कार दोस्तों मैं और मेरी पत्नी रीता विल्सन ऑस्ट्रेलिया (Australia)में हैं। हम दोनों को थकान महसूस हो रही थी। इसके बाद अचानक से सर्दी और फिर ठंड व बुखार हो गया। ऐसे में हमने अपना टेस्ट कराया। इसमें कोरोनावायरस का टेस्ट कराने पर टेस्ट पॉजिटीव आया। इस पर उन्हें सुरक्षा के बीच स्वास्थ्य के लिए रखा गया है। वही फिल्म डायरेक्टर ने बाज लुहरमन ने भी इस मामले में बयान जारी करते हुए सभी को अपना ध्यान रखने की नसीहत दी है।

Next Story
Top