Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिस NCB अधिकारी ने रिया चक्रवर्ती से की पूछताछ, उसकी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजीटिव

जिस NCB अधिकारी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। उस अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। माना जा रहा है कि इस केस की जांच पर कुछ वक्त के लिए रोक लगाई जा सकती है।

जिस NCB अधिकारी ने रिया चक्रवर्ती से की पूछताछ, उसकी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजीटिव
X
रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच अब धीमी गति पकड़ेगी। बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच कर रही एनसीबी टीम के एक अधिकारी को कोरोना हो गया है। जिसके चलते बाकी अधिकारियों को क्वारंटीन किया गया है। आपको बता दें कि एनसीबी आज सुशांत सिंह राजपूत के एक्स बिजनेस मैनेजर जय शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करनी थी, लेकिन कोरोना पॉजीटिव की खबर मिलने के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया है।

दरअसल, श्रुति मोदी और जय शाह से आज एनसीबी पूछताछ करने वाली थी, लेकिन एनसीबी के अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक, एनसीबी के इस अधिकारी का एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभी आटीपीसीआर टेस्ट बाकी है। अगर इस टेस्ट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई तो पूरी टीम का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। कोरोना पॉजीटिव होने के चलते तेज रफ्तार में दौड़ रही इस केस की जांच अब धीमी पड़ सकती है या फिर जांच पर कुछ वक्त के लिए रोक लगाई जा सकती है।


आपको बता दें कि इसी टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि जिस अधिकारी को कोरोना हुआ है, उस अधिकारी ने भी रिया चक्रवर्ती से तीखे सवाल पूछे थे। इन सवालों का जवाब रिया चक्रवर्ती नहीं दे पाई थी। जवाबों से संतुष्ट न होने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया गया। इन सभी से पूछताछ जारी है।

Next Story
Top