Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना: शाहरुख खान अपनी चार मंजिला ऑफिस BMC को सौंपा, कहा- आइसोलेशन वार्ड बना दीजिए

स्थानीय नगर निकाय, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शाहरुख और गौरी को इस मदद के लिए धन्यवाद दिया.

Shahrukh Khan Birthday : जानिए कैसा रहेगा शाहरुख खान का आने वाला सालShahrukh Khan Birthday : जानिए कैसा रहेगा शाहरुख खान का आने वाला साल

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में केंद्र और राज्य सरकारों की मदद के लिए कई पहलों की घोषणा करने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अब अपने कार्यालय के दरवाजे इस बीमारी के मरीजों के लिए खोल दिए हैं.

स्थानीय नगर निकाय, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शाहरुख और गौरी को इस मदद के लिए धन्यवाद दिया.

निगम ने ट्वीटर पर लिखा कि अपना चार मंजिला निजी कार्यालय देने के लिए हम शाहरूख खान और गौरी खान का शुक्रिया अदा करते हैं. इससे बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए आवश्यक सुविधाओं से लैस पृथक वास की क्षमता बढ़ाने में मदद मिलेगी. निगम ने इसे विचारपूर्ण और समय से उठाया गया कदम बताया.

इससे पहले 54 वर्षीय सुपरस्टार ने बृहस्पतिवार को देश की मदद के लिए विभिन्न पहलों की घोषणा की थी.

खान ने केंद्र और राज्य सरकारों को मदद देने के लिए अपनी कंपनियों - कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज़ वीएफएक्स की मदद ली है.

खान और गौरी के साथ उनके कारोबारी सहयोगी जूही चावला तथा जय मेहता आईपीएल कंपनी कोलकाता नाइट राइडर्स के माध्यम से भी पीएम केयर्स फंड में योगदान देंगे.

इस बीच बॉलीवुड दंपति दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शनिवार को घोषणा की कि कोरोना वायरस महामारी से निपटने में मदद करने के लिए वे पीएम-केयर्स फंड में दान देंगे.

दोनों अभिनेताओं ने अपने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह घोषणा की. उन्होंने कहा, ''मौजूदा परिस्थितियों में छोटा प्रयास भी महत्व रखता है. हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम-केयर्स फंड में दान करने का संकल्प लेते हैं और आशा है कि आप भी ऐसा करेंगे. संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं. जय हिंद!'' पिछले हफ़्ते कई बॉलीवुड हस्तियों ने योगदान करने की घोषणा की थी. इनमें अक्षय कुमार, लता मंगेशकर, वरुण धवन, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सैफ अली खान, करीना कपूर खान शामिल हैं.


Next Story
Top