Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत के खिलाफ बिहार में शिकायत दर्ज, RLSP नेता का उड़ाया था मजाक

कंगना विवादों में है। आरएलएसपी यानी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर बयानबाजी को लेकर पार्टी नेता विनय कुशवाहा ने सिविल कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है।

कंगना रनौत के खिलाफ बिहार में शिकायत दर्ज, RLSP नेता का उड़ाया था मजाक
X

कंगना रनौत अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो देश के मुद्दे को लेकर अक्सर अपनी राय रखती है और कभी-कभी विवादों में भी फंस जाती है। एक बार फिर कंगना विवादों में है। आरएलएसपी यानी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर बयानबाजी को लेकर पार्टी नेता विनय कुशवाहा ने सिविल कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जानकारी खुद विनय कुशवाहा ने दी।

आरएलएपी नेता विनय कुशवाहा ने कहा- 'मैंने सिविल कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट अकाउंट पर 3 दिसंबर को आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी की थी। इस तरह की बयानबाजी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसी भी नेता के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी करना अपराध है इसलिए कोर्ट से हमने शिकायत का संज्ञान लेने की अपील की है।'

आपको बता दें कि कंगना ने अपने ट्वीट में उपेंद्र कुशवाहा की चुनावी सभा का मजाक उड़ाने वाले ट्वीट को रीट्वीट किया था। इस ट्वीट में एक यूजर ने उपेंद्र कुशवाहा की फोटो शेयर की थी। फोटो में उनके साथ कई नेता भी नजर आए। जिनको लुटियंस, लिबरल, जिहादी, आजाद कश्मीर, अर्बन नक्सल, कम्युनिस्ट और खालिस्तानी बताया गया है।

Next Story