Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म Chehre के लिए अमिताभ बच्चन ने खुद उठाया अपना खर्चा, ये है कारण

कल यानी की शुक्रवार को ही बिग बी, इमरान हाशमी और रिया चक्रबर्ती की फिल्म 'चेहरे' थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में बॉलीवुड के गलियारों में फिल्म को लेकर के काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में आयी खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने एक भी रुपये फीस के तौर पर नहीं लिया है। इतना ही नहीं महानायक नें फिल्म के दौरान हुए अपने खर्चे भी खुद ही उठाए हैं।

फिल्म Chehre के लिए अमिताभ बच्चन ने खुद उठाया अपना खर्चा, ये है कारण
X

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने प्रोफेशनलिज्म के लिए जानें जाते हैं। कल यानी की शुक्रवार को ही बिग बी, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और रिया चक्रबर्ती (Rhea Chakraborty) की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में बॉलीवुड के गलियारों में फिल्म को लेकर के काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में आयी खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने एक भी रुपये फीस के तौर पर नहीं लिया है। इतना ही नहीं महानायक ने फिल्म के दौरान हुए अपने खर्चे भी खुद ही उठाए हैं।

'चेहरे' फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) ने इस बात का खुलासा किया है। आनंद पंडित ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म में टैक्स कारणों के चलते अमिताभ बच्चन को फ्रेंडली अपीरियंस का क्रेडिट दिया गया है। रूमी जाफरी (Rumi Jafry) के डायरेक्शन में बनी इस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म की रिलीज़ को कोरोना वायरस महामारी के चलते काफी समय से टाला जा रहा था। अब आखिरकार ये फिल्म शुक्रवार 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। आनंद पंडित से एक मीडिया ने अमिताभ बच्चन की फीस को लेकर के सवाल किया गया था। जिसके जवाब में आनंद पंडित ने कहा, "टैक्स बुक फाइल करते समय किसी भी परेशानी से बचने के लिए हमने अमित जी को फ्रेंडली अपीरियंस क्रेडिट देने का फैसला किया।" उन्होंने आगे कहा, "सर इतने पेशेवर और प्रतिबद्ध थे कि उन्होंने आने-जाने के लिए भी अपना पैसा लगाया।"

वहीं एक लेटेस्ट इंटरव्यू में रूमी जाफरी नें प्रिंट मीडिया से बातचीत की है। रूमी जाफरी ने फिल्म में इमरान हाशमी के रोल पर भी बात की है। उन्होंने कहा, "जब हमने अमिताभ बच्चन को 'चेहरे' के लिए फाइनल किया, तो हमने अन्य एक्टर्स की तलाश शुरू कर दी। मैं दूसरी लीड की तलाश में था और इमरान उस किरदार में फिट हो गए जिसकी मैंने कल्पना की थी। भले ही मैंने उसके साथ पहले कभी काम नहीं किया था, मैंने इंडस्ट्री में उनके बारें में काफी कुछ सुन रखा था। जब प्रोफेसन की बात आती है तो वह वास्तव में अमित जी की तरह है- समर्पित, मेहनती और अपने काम में कुछ भी हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं देते हैं। मुझे उनके जैसा ही कोई चाहिए था। जब मैंने चेहरे के लिए उनसे संपर्क किया तो उन्हें भी इस किरदार से प्यार हो गया और वह इसमें शामिल होकर खुश थे। इमरान का काम मेरी अपेक्षा से भी बेहतर निकला है।"

Next Story