Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Budget 2021 के नाम आज का दिन, स्लिक साड़ी पहन संसद पहुंची हेमा मालिनी और निर्मला सीतारमण

निर्मला सीतारमण का लगातार अपना तीसरा बजट पेश कर रही है। संसद में बजट पेश होने से पहले केंद्रीय कैबिनेट की एक बैठक हुई, जिसमें बजट को मंजूरी दे दी गई। इस बजट से लोगों को काफी उम्मीदें है, जिस अर्थव्यवस्था को कोरोना ने काफी चोट पहुंचाई, उस चोट पर ये बजट मरहम बनने का काम करेगा।

Budget 2021 के नाम आज का दिन, स्लिक साड़ी पहन संसद पहुंची हेमा मालिनी और निर्मला सीतारमण
X

Budget 2021: आज यानी 1 फरवरी को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ससंद में बजट पेश कर रही है। निर्मला सीतारमण का लगातार अपना तीसरा बजट पेश कर रही है। संसद में बजट पेश होने से पहले केंद्रीय कैबिनेट की एक बैठक हुई, जिसमें बजट को मंजूरी दे दी गई। इस बजट से लोगों को काफी उम्मीदें है, जिस अर्थव्यवस्था को कोरोना ने काफी चोट पहुंचाई, उस चोट पर ये बजट मरहम बनने का काम करेगा।

बजट के चलते सभी सांसद को संसद पहुंचे। इस दौरान मथुरा से बीजेपी सासंद हेमा मालिनी भी संसद पहुंची। हेमा मालिनी ने येलो स्लिक की साड़ी पहनी और साथ में रेड कलर का कढ़ाईदार शॉल लिया। साथ ही कोरोना से बचाव के लिए फेस मास्क भी पहना हुआ था। हेमा मालिनी का ये सिंपल लुक काफी शानदार लग रहा है। वही दूसरी महिला राजनेता की बात करें तो देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने रेड बॉर्डर वाली क्रीम साड़ी पहनी।

आपको बता दें कि निर्मला सीतारमण लोकसभा में बजट भाषण पढ़ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह संसद भवन में मौजूद है। कोरोना संकट काल में अर्थव्यवस्था की रुकी रफ्तार को फिर से बढ़ाने के लिए इस बजट पर हर किसी की निगाहें है। टैक्स हो या रोजगार हर मोर्चे पर देश को इस बजट से काफी उम्मीदें है। संसद में बजट पेश किए जाने से पहले केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने घर पर हनुमान जी की पूजा की। पूजा के बाद वित्त राज्य मंत्री ने कहा की मोदी सरकार के आत्मनिर्भर पैकेज ने महामारी से बचाने और अर्थव्यवस्था को तेजी से पटरी पर लाने के लिए भारत को नई दिशा दी है।

Next Story