Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bollywood Karwa Chauth 2019: इस बार करीना कपूर खान रखेगीं सैफ के लिए करवा चौथ का व्रत, कर रही जमकर तैयारियां

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan ) इस बार करवा चौथ (Karwa Chauth) की तैयारियां जमकर कर रही है। पिछले साल करीना कपूर खान ने करवा चौथ पर 16 श्रृगांर किया, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए की थी। माना जा रहा है कि इस बार करीना करवा चौथ का व्रत रख सकती है।

Bollywood Karwa Chauth 2019: इस बार करीना कपूर खान रखेगीं सैफ के लिए करवा चौथ का व्रत, कर रही जमकर तैयारियांBollywood Karwa Chauth 2019 Kareena Kapoor Khan Celebrates Karwa Chauth For Saif Ali Khan

करवा चौथ (Karwa Chauth) को लेकर जितनी आम महिलाएं एक्साइडिड है, उतनी ही बॉलीवुड हसिनाएं भी... इस कड़ी में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी करवा चौथ (Karwa Chauth 2019) की जमकर तैयारियां कर रही है। यूं तो करीना करवा चौथ में विश्वास नहीं करती.. ऐसा हम नहीं.. ब्लकि साल 2013 में आए उनके वीडियो बोल रहे है। लेकिन पिछले साल आए करवा चौथ के लुक को लेकर माना जा रहा है कि इस बार करीना सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी।


पिछले साल 2018 में करीना कपूर खान ने करवा चौथ के कुछ फोटोज शेयर किए थे। हालांकि उन्होंने करवा चौथ का व्रत तो नहीं रखा था, लेकिन करवा चौथ के लिए उन्होंने श्रृंगार जरुर किया था। फोटो में उन्होंने लाइट ग्रीन कलर का सलवार सूट पहना हुआ था। साथ में सिल्वर कलर की इयरिंग, गोल्डन कलर की चूड़ियां और लाल बिंदी में वाकई करीना किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। करीना की शादी बेशक मुस्लिम परिवार में हुई हो लेकिन वो सभी त्योहार सेलिब्रेट करती है।



आपको बता दें कि 16 अक्टूबर साल 2012 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सैफ अली खान से शादी की थी। ऐसे में साल 2013 में अंदाजा लगाया जा रहा था कि करीना कपूर सैफ के लिए अपना पहला करवाचौथ का व्रत रखेगीं। जब ये बात मीडिया ने करीना कपूर खान से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछी तो उन्होंने ऐसा बयान दिया.. जो डिबेट का हिस्सा बन गया और उनकी आलोचना होनी लगी।


करीना कपूर खान ने कहा कि वे अपने पति सैफ अली खान के लिए करवा चौथ का व्रत नहीं रखूगीं, क्योंकि मुझे अपना प्यार साबित करने के लिए भूखा रहने की जरुरत नहीं है, मैं व्रत नहीं रख रही। करीना कपूर ने आगे कहा कि मैं कपूर हूं और मैं खाने के बिना नहीं रह सकती। मैं अपना व्रत खाते-पीते, काम करते हुए और अपने फिल्म का प्रमोशन करते हुए करूंगी। उनके इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था।

Next Story
Share it
Top