Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी उर्वशी रौतेला, इस फिल्म में आएंगी नजर

बॉलीवुड में पिछले कुछ ही समय में एक के बाद एक कई धमाकेदार मूवी कर चुकी हैं उर्वशी। खुबसूरती के साथ ही डांसिंग स्टाइल से भी सभी को बना चुकी हैं दीवाना।

बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी उर्वशी रौतेला, इस फिल्म में आएंगी नजर
X

बॉलीवुड में एक्टिंग के बल पर अपनी अलग पहचान बना चुकी (Actress Urvashi Rautela) अभिनेत्री उर्वशी रौतेला तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है। बॉलीवुड के बाद वह (Tamil Film Industry) तमिल इंडस्ट्री में भी अपने नाम पर परचम फहरायेगी। वह अब तक बॉलीवुड में लव डॉस, बिजली की तार और तेरी लोड वे से लेकर एक लड़की भीगी भागी सी जैसे म्यूजिक वीडियो से अपनी अदाओ और डांसिंग स्टाइल से सभी को दीवाना बना चुकी है। (Urvashi Rautela) उर्वशी रौतेला को अपनी छाप छोड़ना बखूभी आता है। यही वजह है बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद उर्वशी तमिल इंडस्ट्री का रुख कर रही है। यहां पर वो अपने दक्षिण प्रशंसकों को अपने तमिल फिल्म से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

उर्वशी रौतेला जल्द ही साउथ की बिग बजट साइं-फाई फिल्म में, एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म कई भाषा में रिलीज की जायेगी। अभिनेत्री को मनाली में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए दिग्गज सरवनन के साथ स्पॉट किया गया था। फिल्म का अधिकतर हिस्सा अभी तक बाकी है। जिसकी शूटिंग चल रही है।

वही मीडिया खबरों के अनुसार, उर्वशी रौतेला ने इस मेगा-बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लिए है। इसी के साथ वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन चुकी है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद उर्वशी रौतेला सबसे महंगी अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हुई। इसके साथ ही 2014 में दीपिका पादुकोण ने मेगास्टार रजनीकांत के साथ फिल्म "कोचादाइयां" से तमिल में डेब्यू किया था। जबकि प्रियंका चोपड़ा ने जोन्स से 2002 में तमिल फिल्म "तमीज़ान" से अपना डेब्यू किया था। उर्वशी रौतेला से पहले ऐसी अफवाहें थीं कि आलिया भट्ट को इस बिग बजट फिल्म में देखा जा सकता है, लेकिन उर्वशी रौतेला इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्पॉट की गयी। जिसके बाद साफ हो गया आलिया भट्ट नहीं बल्कि यह फिल्म उर्वशी रौतेला कर रही हैं।

Next Story