Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Me Too : तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामले में नाना को मिली राहत, वकील ने कहा मेरा क्लाईंट शुरू से ही था बेगुनाह

Sexual Harassment Case : तनुश्री दत्ता (Tanushree dutta) ने नाना पाटेकर (Nana patekar) के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने इस मामले में 'समरी बी' रिपोर्ट दायर कर ली है।

Me Too :  तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामले में नाना को मिली राहत, वकील ने कहा मेरा क्लाईंट शुरू से ही था बेगुनाह

Sexual Harassment Case : तनुश्री दत्ता (Tanushree dutta) ने नाना पाटेकर (Nana patekar) के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने इस मामले में समरी बी रिपोर्ट दायर कर ली है। बता दें कि समरी बी (Summary B) रिपोर्ट तब दर्ज की जाती है जब पुलिस को शिकायत के समर्थन में कोई सबूत नहीं मिल पाता है और वो जांच जारी रखने में असमर्थ होती है।

पुलिस के इस फैसले पर तनुश्री ने कहा है कि एक भ्रष्ट पुलिस फोर्स और और कानून ने एक और भी भ्रष्ट व्यक्ति को क्लीन चिट दे दी, जबकि नाना फिल्म इंडस्ट्री में कई महिलाओं को धमकाने, डराने और प्रताड़ित करने के मामले में भी आरोपी रहे हैं।

इस मामले में नाना पाटेकर के वकिल का बयान आ चुका है उनके वकील अनिकेत निकम ने कहा कि मेरे मुवक्किल के खिलाफ सभी आरोप शुरू से ही झूठे थे। मेरा मुवक्किल निर्दोष है और उसे न्याय मिलेगा।



बता दें कि तनुश्री दत्ता (Tanushree dutta) ने सितंबर 2018 में एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment case) का आरोप लगाया था। तनुश्री का कहना थी कि कहा था कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' (Horn OK Please) के शूटींग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी और नाना पाटेकर (Nana patekar) ने उनके ऊपर हमला करवाया था।

तनुश्री ने उस वक्त कहा था कि नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है। उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है। इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मार-पीट, छेड़छाड़ की है। औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी पब्लिकेशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा।

तनुश्री ने आगे कहा था कि अक्षय कुमार ने पिछले 8 साल में नाना पाटेकर के साथ कई फिल्मों में काम किया। रजनीकांत ने उनके साथ स्क्रीन शेयर की (फिल्म 'काला' में)। यदि ऐसे बड़े स्टार्स इन अपराधियों के साथ काम करते रहेंगे तो किसी भी आंदोलन के लिए कोई उम्मीद नहीं है। उन्होने ये भी कहा था कि उनके साथ हुई बदसलुकी के बारे में करीबन हर कोई जानता था लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की।

Share it
Top