Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए जमकर बैडमिंटन सीख रही हैं ये स्टार, ट्विटर पर शेयर की फोटोज

एक्टरेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) और अक्षय कुमार की फिल्म केसरी (kesari) पर्दे पर सफल रही थी। केसरी की सफलता के बाद परिणीति अब भारत की स्टार बैडमिंटन पलेयर साइना नेहवाल (Saina nehwal) की में बायोपिक में नजर आएंगी।

साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए जमकर बैडमिंटन सीख रही हैं ये स्टार, ट्विटर पर शेयर की फोटोज

एक्टरेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) और अक्षय कुमार की फिल्म केसरी (kesari) पर्दे पर सफल रही थी। केसरी की सफलता के बाद परिणीति अब भारत की स्टार बैडमिंटन पलेयर साइना नेहवाल (Saina nehwal) की में बायोपिक में नजर आएंगी। परिणीति अभी बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं और फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर पेज के जरिए दी है।

परिणीति ने ट्विट करते हुए लिखा कि हमने अभी शूटिंग शुरू नहीं की है। मैं अभी बैडमिंटन खेलना सिख रही हूं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। बता दें कि इस फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर (Sharddha kapoor) काम कर रहीं थी यहां तक कि उन्होंने इसकी शूटिंग भी चालू कर दी थी मगर व्यस्त सेड्यूल के चलते श्रद्धा ने इस फिल्म को छोड़ दिया था।

भारत के जाने माने फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Taran adarsh) ने भी अपने ट्वीटर पेज पर परिणीति चोपड़ा के फिल्म से जुडंने की जानकारी साझा की थी। बता दें कि इस फिल्म को अमोल गुप्ते डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के 2020 तक रिलीज होने की उम्मीद है।

Share it
Top