Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप सीन की शूटिंग में बहक गया था ये एक्टर, हीरोइन का हो गया ऐसा हाल

बॉलीवुड ‌फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई सारी ऐसी घटनाएं होती हैं, जो दुनिया के सामने नहीं आ पातीं।

बार-बार कट बोलने के बाद भी इंटीमेट सीन्स पर नहीं रुके ये हीरो-हीरोइन, जानिए पूरी कहानी
X
बार-बार कट बोलने के बाद भी इंटीमेट सीन्स पर नहीं रुके ये हीरो-हीरोइन, जानिए पूरी कहानी

फिल्म की शूटिंग में अक्सर हीरो-हीरोइन को एक सीन कई-कई बार दोहराना पड़ता है। जिसमे जाहिर है कि मेहनत भी ज्यादा ही लगती होगी। शूटिंग के दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद होते है। ऐसे में कलाकारों को हर तरह के सीन करने पडते हैं। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि कई अभिनेता-अभिनेत्री इंटीमेट सीन्स करते समय बार-बार कट कहने पर भी नहीं रूके। जिससे फिल्म के डायरेक्टर तक नाराज हो गए। आइए आपको बताते हैं कि वह कौन से हीरो-हीरोइन हैं।

फिल्म अभिनेत्री रेखा की जिंदगी पर लिखी गई किताब 25 Years of a Special Woman में एक अजीब बात का जिक्र किया हैे। किताब में लिखा है कि साल 1969 में आई फिल्म 'अनजाना सफर' की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में की जा रही थी। एक सीन के दौरान डायरेक्टर के एक्शईन कहते ही तब के अभिनेता बिस्वजीत ने रेखा को बाहों लेकर उन्हें स्मूच करना शुरू कर दिया। तब रेखा की उम्र महज 15 साल थी।


इस दृश्य के बारे में यासिर उस्मान अपनी किताब 'रेखाः एक पहेली' में लिखते हैं कि जब ये सब हो रहा था तब फिल्म के कास्ट और क्रू सेट पर खड़े होकर ताली बजा रहे थे। डायरेक्टर राजा नवाथे ने 15 बार कट बोला लेकिन एक्टर ने रेखा को नहीं छोड़ा। लोग हंस रहे थे और रेखा की आंखों में आंसू थे। हीरोरेखा और बिस्वजीत की इस फिल्म अनजाना सफर को को बाद में सेंसर ने बैन कर दिया था।रेखा ने रेन्डिवू विद सिमी ग्रेवाल में बताया था कि समय मैं हर रोज रोती थी। मेरी उम्र 15 साल भी नहीं थी। मुझे इस स्टूडियो से उस स्टूडियो भागना पड़ता था। मुझे इस तरह के कपड़े पहनाए जाते थे जिसे मैं कभी नहीं पहनना चाहती थी।

विनोद खन्ना और माधुरी का भी है एक वाकया

फिल्म 'दयावान' के गाने 'आज फिर तुमपे प्यार आया है' की शूटिंग के वक्त विनोद खन्ना ने अपना नियंत्रण खो दिया है। बाद में शूटिंग के बाद विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित से अपनी हरकत के लिए माफी तक मांगी थी।

साल 1987 में विनोद खन्ना एक बेहतर अभिनेता बनकर उभरे थे। एक बार का किस्सा है कि रात की शिफ्ट में शूटिंग में फिल्म 'प्रेम धरम' के लिए डिंपल के साथ एक इंटीमेट सीन की शूटिंग करनी थी। बताया जाता है कि इस दौरान निर्देशक महेश भट्ट के कट-कट बोलने के बाद भी वो डिंपल को लगातार किस करते जा रहे थे। विनोद खन्ना की ऐसी हरकत देखकर डिंपल फिल्म करने से मना कर दिया था। माफी मांगने के बाद ही वह फिर से शूटिंग के लिए तैयार हुईं।


माधुरी के साथ रेप सीन में बहक गया था ये एक्टर

पुरानी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले रंजीत माधुरी दीक्षित के साथ एक रेप सीन के दौरान अपना नियंत्रण खो बैठे थे। बताया जाता है कि उस समय माधुरी ने अपने आप को बचाया।

जब दिलीप ने खोया था आपा

अपने जमाने की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जया प्रदा के साथ शूटिंग के वक्त खलनायक दिलीप ताहिल ने अपना नियंत्रण खोया था। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जाता है कि इस सीन के दौरान जया प्रदा ने दिलीप थप्पड़ जड़ दिया था।

डायरेक्टर के कट बोलने के बाद नहीं रुके ये एक्टर-एक्ट्रेस

हाल ही में फिल्म 'ए जेंटलमैन' की शूटिंग के दौरान एक किसिंग सीन में डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस दोनों एक-दूसरे से अलग नहीं हो रहे थे।

सतर्कता से करनी होती है शूटिंग

अंतरंग दृश्यों की शूटिंग पर अभिनेत्री जरीन खान ने कहती हैं कि हमे शूटिंग करते समय सतर्क रहना होता है। हम इस बात का खास ध्यान रखते है कि जितनी स्क्रिप्ट की मांग हो उतना ही करें।


Next Story