Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

The Lion King : फिल्म 'द लॉयन किंग' में शाहरुख खान और आर्यन के अलावा ये बड़े कलाकार देंगे अपनी आवाज

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान (Shahrukh khan) इन दिनों अपने फिल्मों के लेकर चर्चा में हैं। उनकी पिछली फिल्म जीरो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब शाहरूख फिल्म द लॉयन किंग (The lion king) के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज देने जा रहे हैं। इस फिल्म में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) भी अपनी आवाज देंगे।

The Lion King : फिल्म Bollywood Actor Shahrukh Khan Voice over in Film The Lion King

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान (Shahrukh khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के लेकर चर्चा में हैं। उनकी पिछली फिल्म जीरो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब शाहरुख़ फिल्म 'द लॉयन किंग' (The lion king) के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज देने जा रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) भी अपनी आवाज देंगे।

खबरों के अनुसार इस फिल्म से अब बॉलीवुड के कुछ और बड़े कलाकारों का नाम जुड़ गया है। इस फिल्म में शाहरूख मुफासा और उनके बेटे आर्यन सिम्बा के किरदार को आवाज देंगे। वहीं इन दोनो के बाद अब श्रेयस तलपडे (Shreyas talpade) , असरानी (Asrani) , संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) और आशीष विद्यार्थी (Asish vidhyarthi) जैसे नामी कलाकार इस फिल्म में अपनी आवाज देंगे।

रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म में विलेन स्कार के किरदार को आशीष विद्यार्थी, टिमोन को श्रेयस तलपड़े, पुम्बा को संजय मिश्रा और जाजू को असरानी आवाज देंगे। हाल ही में डियो एंटरटेनमेंट के हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा कि डिजनी ने हमेशा ऐसी कहानियां दर्शकों तक पहुंचाई हैं जिनके संदेश पीढ़ी दर पीढ़ी लोगों को याद रहते हैं।

ये दिल को छू लेने वाली कहानियां होती हैं और द लॉयन किंग इन कहानियों में एक कालजयी कहानी का दर्जा रखती है। बाप-बेटे के रिश्तों की बुनावट से सजी इस कहानी के दूसरे किरदार भी काफी अहम हैं।

इसीलिए, इस फिल्म के हिंदी संस्करण के लिए वही आवाजें चुनी गईं हैं जिनका हिंदी दर्शकों के साथ सीधा जुड़ाव रहा है। बता दें कि यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म को जॉन फेवरू डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को वॉल्ट डिजनी प्रोड्युस कर रहा है।

Share it
Top