Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने मेल और वॉट्सऐप पर भेजा तलाक का नोटिस, एक्टर से मांगा खर्चा

अभी परिवार के साथ मुंबई से अपने मुजफ्फरनगर स्थित घर पहुंचे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी। छोटी बहन की मौत से परेशान है परिवार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने मेल और वॉट्सऐप पर भेजा तलाक का नोटिस, एक्टर से मांगा खर्चा
X

उत्तर प्रदेश के मुजरफ्फरनगर से निकलकर बॉलीवुड में अपने हुनर का लोहा मनवाने वाले (Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui's) एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उनकी पत्नी ने तलाक मांगा है। (Divorce Notice) तलाक का नोटिस उन्होंने पोस्ट की जगह ई मेल और वॉट्सऐप पर भेजा है। बताया जा रहा है कि एक्टर की (Aaliya Siddiqui) पत्नी ने तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है। हालांकि अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी के इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है। वह अपने परिवार के साथ हाल ही में मुंबई से अपने (Muzaffarnagar) मुजफ्फरनगर के बुढाना स्थित घर में आ गये है।

दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 2009 में (Nawazuddin wife's Aaliya Siddiqui) आलिया सिद्दीकी से निकाह हुआ था। इससे पहले भी उनका एक बार निकाह शीबा से हुआ था, लेकिन उनका वैवाहिक संबंध ज्यादा दिनों तक नहीं चला। इसी के बाद नवाजुद्दीन ने आलिया से निकाह कर लिया। दोनों के दो बच्चे भी हैं। अब खबर है कि आलिया और नवाजुद्दीन के रिश्ते में भी दरार आ गई है। इसी के चलते आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेज दिया है। इसमें उन्होंने खर्चा मांगा है। आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के वकील सहाय ने मीडिया को बताया कि "हमारी मुव्वकिल श्रीमति सिद्दीकी ने व्हाट्सऐप के जरिए नोटिस भेजा है। हालांकि, नवाजुद्दीन से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। यह (Court Notice) नोटिस उन्होंने गुजारा भत्ता और तलाक मांगने के लिए भेज है। वहीं आलिया ने नवाजुद्दीन पर कई गंभीर आरोप भी लगाये हैं।

परिवार के साथ मुंबई से बुढाना हुए शिफ्ट

वहीं, 45 वर्षीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिलहाल अपने परिवार के साथ मुंबई से 12 मई को अपने उत्तर प्रदेश के (Muzaffarnagar) मुजफ्फरनगर स्थित बुढाना में आ गये हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नवाजुद्दीन राज्य सरकार से अनुमति लेकर ही 12 मई को यहां शिफ्ट हुए है। एक्टर और उनके परिवार के सभी सदस्यों की कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच भी की गई। जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगिटिव आई है। वहीं, (Nawazuddin Siddiqui)) नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी बताया था कि हाल ही में मेरी छोटी बहन की मृत्यु होने के कारण, मेरी 71 वर्षीय मां को दो बार बेचैनी के दौरे पड़ चुके हैं। इसी के चलते हमने राज्य सरकार से अनुमति के बाद अपने पृथक निवास पर पहुंचे है। इस दौरान हमने सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया है।

और पढ़ें
Next Story