Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी 14 दिन के लिए क्वारंटाइन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित अपने पैतृक गांव बुढ़ाना में घर आए थे।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी 14 दिन के लिए क्वारंटाइन
X

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को प्रशासन ने क्वारंटाइन कर दिया है। बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को प्रशासन ने उनके मुजफ्फरनगर स्थित पैतृक आवास पर 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया है। इन 14 दिनों वे न तो किसी से मिल सकते हैं और न ही उनसे कोई मिल सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित अपने पैतृक गांव बुढ़ाना में घर आए थे। वह परिवार के सदस्यों के साथ 11 मई को देर रात अपने घर बुढ़ाना पहुंचे थे।

स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी मां व भाई और पत्नी के साथ कोरंटाइन किए गए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का होम क्वारंटाइन 25 मई का समाप्त होगा। अभिनेता नवाजुद्दीन के परिवार के काफी सदस्य मुजफ्फरनगर जिले के बुढाना गांव में ही रहते हैं।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी व उनके परिवार के सदस्यों की मेडिकल स्क्रीनिंग की गई। सभी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि मुंबई से घर तक के सफर के दौरान वह सड़क पर 25 जगह मेडिकल स्क्रीनिंग में से होकर गुजरे हैं।

बुढ़ाना पुलिस सर्कल के स्टेशन हाउस अफसर (एसएसओ) कुशलपाल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि जानकारी होने पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने अभिनेता के घर का दौरा किया और उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने को कहा है।

Next Story