Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ajay Devgan Brother Dies: अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का अचानक हुआ निधन, ऐसे दी जानकारी

बीती रात अचानक अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का हुआ निधन। फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने दी सांत्वना।

Ajay Devgan Brother Dies: अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का अचानक हुआ निधन, ऐसे दी जानकारी
X

कोरोना महामारी के देश में आते ही बॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही है। अब बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इसकी वजह अजय देवगन के भाई का सोमवार देर रात अचानक निधन हो जाना है। इसकी जानकारी अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया यानि ट्वीटर अकाउंट पर दी। उन्होंने इसमें कहा कि वह बहुत ही दुखी हैं। इसके साथ ही कोरोना के चलते अभी शोक सभा नहीं रखेंगे। वहीं खबर लगते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी लोग दुख प्रकट करने के साथ ही श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दरअसल, छोटे भाई के निधन की जानकारी अजय देवगन ने मंगलवार शाम को अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीट पर दी। जिसमें उन्होंने लिखा कि उनके छोटे भाई अनिल देवगन की पिछली रात अचानक ही मौत हो गई। इससे परिवार को बहुत बडा झटका लगा है। यह खबर लगते ही बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड गई। कई सेलेब्रिटीज़ ने सेाशल मीडिया पर मैसेज कर अजय देवगन और उनके परिवार को सांत्वना दी है।

बॉलीवुड हस्तियों ने अनिल देवगन को श्रद्धांजलि अर्पित की है। वहीं एक्टर अजय देवगन ने ट्वीटर पर लिखा कि अजय देवगन फ़िल्म्स और वो उनकी कमी शिद्दत से महसूस करेंगे। फिलहाल कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से वह कोई व्यक्तिगत शोक सभा नहीं रख रहे हैं। अजय देवगन का यह ट्वीट देखते ही बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें मैसेज किये हैं।

Next Story