Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी सांसद ने आमिर खान पर साधा निशाना, बोले आबादी बढ़ाने में उनके जैसे लोगों का हाथ

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल फिलहाल में राज्य की जनसंख्या नीति 2021-2030 जारी की है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के सासंद सुधीर गुप्ता ने विवादित बयान दिया है। सांसद ने जनसंख्या में हो रही अनियंत्रित वृद्धि के लिए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान जैसे लोगों को जिम्मेदार बताया है।

BJP MP Sudhir Gupta Slams Aamir Khan over divorce with kiran Rao and population
X

बीजेपी सांसद ने आमिर खान पर साधा निशाना, बोले आबादी बढ़ाने में उनके जैसे लोगों का हाथ

भारत देश के राज्य उत्तर प्रदेश में अभी कुछ दिनों पहले ही जनसंख्या नीति का ऐलान किया गया है। इसके बाद से पूरे देश में ये मुद्दा गर्माने लगा है। कई राज्यों के सांसद और मुख्यमंत्री जनसंख्या नीति पर विचार करने लगे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के सासंद सुधीर गुप्ता (Sudhir Gupta) ने विवादित बयान दिया है। सांसद ने जनसंख्या में हो रही अनियंत्रित वृद्धि के लिए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) जैसे लोगों को जिम्मेदार बताया है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल फिलहाल में राज्य की जनसंख्या नीति 2021-2030 जारी की है। इस नई जनसंख्या नीति का उद्देश्य तेजी से बढ़ती हुई आबादी में थोड़ा ठहराव लाना, जच्चा- बच्चा मृत्यु दरों में कमी लाना, नवजात और पांच वर्ष से कम उम्र वाले बच्चों को बीमारियों से बचाना और उनके पालन- पोषण सही ढंग से हो पाए ये सुनिश्चित करना है। जिसके बाद मध्यप्रदेश के मंदसौर से आने वाले बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता अपने इस विवादित बयान के चलते चर्चा में आ गये है। एक अंग्रेजी न्यूज पोर्टल के मुताबिक सांसद ने कहा है कि भारत की आबादी बढ़ाने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है। सुधीर गुप्ता ने कहा, "आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता 2 बच्चों के साथ, किरण राव एक बच्चे के साथ, उन्हें कोई परेशानी भी नहीं है। और तीसरी पत्नी की तलाश शुरु कर दी है। क्या ये भारत का दुनिया के लिए संदेश है?" सांसद ने आगे कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश में जनसंख्या असंतुलन के पीछे आमिर खान जैसे लोगों का रोल है।"

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव (Kiran Rao) ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपने तलाक की घोषणा की थी। आमिर खान की किरण राव के साथ ये दूसरी शादी थी जिसें उन्होंने आपसी सहमति के साथ 15 सालों बाद खत्म करने का फैसला लिया। आमिर खान ने अपने तलाक की घोषणा किरण राव के साथ ज्वाइंट स्टेटमेंट देते हुए की थी। इसके थोड़े समय बाद दोनो का एकसाथ एक वीडियो भी सामने आया। जिसमें आमिर ने बताया कि वे दोनों तलाक के बाद भी एक परिवार रहेंगे और एक साथ काम करते रहेंगे। आपको बता दें कि फिलहाल आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग कर रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी पूरी टीम के साथ 45 दिनों के प्लानड शूट पर लद्दाख में हैं।

Next Story