Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनू सूद को BMC का नोटिस, BJP बोलीं- 'शिवसेना नाकामियों को छिपाने के लिए कर रही ऐसी कार्रवाई'

बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा- ‘लॉकडाउन के दौरान गरीब मजदूरों को उनके घर भेजने के बाद सोनू मसीहा बनकर उभरे थे और ये बात शिवसेना को नागवार गुजरी...

सोनू सूद को BMC का नोटिस, BJP बोलीं- शिवसेना नाकामियों को छिपाने के लिए कर रही ऐसी कार्रवाई
X

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बीएमसी के निशाने पर है। बीएमसी ने सोनू सूद पर एक 6 मंजिला इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है और इस बाबत पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। बीएमसी का कहना है कि सोनू सूद ने बिना मंजूरी के ही होटल खोल दिया है। इस खबर के बाद से फैंस सोनू सूद के समर्थन में जमकर ट्वीट कर रहे है। वहीं बीजेपी इसे बदले की भावना करार दे रही है।

बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा- 'लॉकडाउन के दौरान गरीब मजदूरों को उनके घर भेजने के बाद सोनू मसीहा बनकर उभरे थे और ये बात शिवसेना को नागवार गुजरी। लॉकडाउन में सरकार नाकाम रही और सोनू सूद ने दुआओं का काम किया इसलिए शिवसेना को ये खटक रहा है।' आपको बता दें कि बीएमसी ने अपनी शिकायत में कहा है- 'सोनू सूद ने इमारत के हिस्से को बढ़ाने, बदलाव करने और इस्तेमाल में बदलाव किया है। इसलिए उन पर सोनू सूद महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए।

इस मामले पर सोनू सूद की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। सोनू सूद ने कहा कि उन्होंने पहले ही बीएमसी से यूजर चेंज के लिए परमिशन ली थी और अब महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक, सोनू सूद ने एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही होटल में तब्दील कर लिया है। शक्ति सागर एक रिहायशी बिल्डिंग है। इसका कॉमर्शियल तरीके से इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। ऐसे में बीएमसी ने उन्हें नोटिस भेजा। आरोप है कि इस नोटिस को सोनू सूद ने नदरअंदाज कर दिया। इस पर बीएमसी ने शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि हम आपसे आग्रह करते है कि इस मामले का संज्ञान लें और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करें।

Next Story