Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Birthday Special: वायरल है अरमान मलिक के बचपन का ये वीडियो, पोस्ट शेयर करते हुए दिया खास कैप्शन

मशहूर सिंगर अरमान मलिक आज अपना 26वां बर्थ डे मना रहे हैं। अरमान की आंखो में सिंगर बनने का सपना बचपन से ही था। अरमान ने सिंगर बनने के लिए बचपन से ही कड़ी मेहनत करना शुरु कर दी थी। अरमान ने 9 साल की उम्र में सिंगिंग रिएलिटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैम्‍प्‍स' में हिस्सा लिया था। इस शो से उनके गाने की एक वीडियो काफी वायरल हुई है।

Birthday Special: वायरल है अरमान मलिक के बचपन का ये वीडियो, पोस्ट शेयर करते हुए दिया खास कैप्शन
X

मशहूर सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) आज अपना 26वां बर्थ डे मना रहे हैं। अरमान का जन्म 22 जुलाई साल 1995 को मुंबई में हुआ था। अरमान की आंखो में सिंगर बनने का सपना बचपन से ही था। इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने मेहनत में दिन रात एक कर दिए। अरमान की मेहनत रंग लाई और वह आज सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि और कई भाषाओं में सिंगिंग के लिए जाने जातें हैं। अरमान ने सिंगर बनने के लिए बचपन से ही कड़ी मेहनत करना शुरु कर दी थी। अरमान ने 9 साल की उम्र में सिंगिंग रिएलिटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैम्‍प्‍स' (Sa Re Ga Ma Pa L'll Champs) में हिस्सा लिया था। इस शो से अरमान का एक थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल भी हुआ है। इस वीडियो में वह 'तेरे नाम' (Tere Naam) फिल्म का टाइटल ट्रैक गा रहे हैं। यहां देखिए सिंगर का थ्रो बैक वीडियो....

इस वीडियो को अरमान ने कुछ दिनों पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कुछ पुराने वीडियो देख रहा था और मैं इस क्लिप पर अटक गया। मैं तब 9 साल का था, और मुझे अब भी वह रात बहुत क्लियरली याद है जब यह परफॉर्मेंस हुआ था। ये लगभग 1AM बजे था और मैं शूटिंग शेड्यूल और रिहर्सल से बहुत थक गया था। मेरी परफॉर्मेंस रात के सबसे आखिर में था और मुझमें परफॉर्म करने की एनर्जी नहीं थी। मैंने खुद को मेंटली तैयार कर लिया था कि मैं अच्छा नहीं गा पाऊंगा और मैं टॉप 10 में नहीं पहुंचूंगा।" अरमान ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि इस परफॉर्मेंस के दौरान वह आधी नींद में थे और उन्हें धुंधला दिखायी दे रहा था। ऐसा इसलिए था क्योंकि उनके चश्में का नंबर काफी हाई है और उन्हें पब्लिक में चश्मा पहनना पसंद भी नहीं था। इस परफॉर्मेंस के जरिए वह टॉप 10 में पहुंच गए थे, लेकिन कुछ समय बाद वह शो से बाहर हो गए। हालांकि इस शो में उन्हें सफलता नहीं मिली लेकिन एक सिंगर के रूप में उनको पहचान भी इसी शो से मिली है।

इंस्टाग्राम पर अपने लंबे से पोस्ट में अरमान ने सफलता के बारें में भी बहुत कुछ लिखा है। उन्होंने लिखा, "बस याद रखें कि असफलताओं के बावजूद ये जारी रखने और कड़ी मेहनत करने का साहस ही है जो आखिरकार आपको सफलता की ओर ले जाता है। कोई भी सफलता रातोंरात नहीं मिलती और अगर दूसरे लोगों को ऐसा लगता भी है तो वह उसके पीछे की स्टोरी को नहीं जानते हैं।" अरमान के इस पोस्ट को 1.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि अरमान मलिक ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'जय हो' (Jai Ho) के लिए गानें पहली बार रिकॉर्ड किए थे। इसके अलावा अरमान ने 'सनम रे', 'अजहर' और 'एमएस धोनी' जैसी फिल्मों के लिए गाने गाए हैं।

Next Story