Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Condom ऐड में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने दिए इंटीमेट सीन, सारी हदें की पार

कंडोम के ऐड में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु रोमांस में सारी हदें पार कर रहे है। इस वीडियो को जिसने भी देखा, उसके पसीने छूट गए। कंडोम के ऐड के जरिए फैंस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की केमेस्ट्री को स्क्रीन पर देख सकते है।

Condom ऐड में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने दिए इंटीमेट सीन, सारी हदें की पार
X

बिपाशा बसु बेशक फिल्मों से दूर है, लेकिन अपने बोल्ड अंदाज के जरिए लोगों के बीच छाई रहती है। फिल्मों में उनका बोल्ड सीन्स लोगों के पसीने छुड़ा देता है। इन दिनों उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक एक्टर के साथ इंटीमेट होती हुई नजर आ रही है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि उनके पति करण सिंह ग्रोवर है। इस सिजलिंग कपल का ये इंटीमेट वीडियो लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, वायरल हो रही वीडियो कंडोम का ऐड है। जिसमें दोनों का हॉट रोमांस देखने को मिल रहा है। वीडियो में करण सिंह ग्रोवर शर्टलैस नजर आ रहे है, वहीं बिपाशा भी हॉट नाइटी में दिखाई दे रही है। कंडोम के ऐड में दोनों ने रोमांस में सारी हदें पार कर दी। इस वीडियो को जिसने भी देखा, उसके पसीने छूट गए। कंडोम के ऐड के जरिए फैंस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की केमेस्ट्री को स्क्रीन पर देख सकते है।

इस ऐड को बिपाशा बसु ने 22 अक्टूबर 2017 को शेयर किया था। ऐड को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- 'एक ऐसे देश में जो जनसंख्या के मामले में दुनिया में दूसरे स्थान पर आता ह। हम अब भी सेक्स और कंडोम को लेकर असंगतियां रखे हुए हैं, बस वास्तविकता को नहीं मानते हैं। कंडोम की मदद से आप परिवार नियोजन कर सकते हैं और सुरक्षित यौन संबंध बना सकते हैं।' बिपाशा बसु के हॉट लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।

Next Story