Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: जब लालू प्रसाद यादव को देख सनी लियोनी बोलीं- 'मोदी जी के दोस्त'

Video: बिहार के लिए आज का दिन बेहद खास है। बिहार में लालू प्रसाद यादव का हमेशा से ही दबदबा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

Video: जब लालू प्रसाद यादव को देख सनी लियोनी बोलीं- मोदी जी के दोस्त
X

बिहार का मुख्यमंत्री कौन बनेगा, इसका फैसला आज होने जा रहा है। 243 विधानसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती शुरू हो चुकीं है। इस बीच लालू यादव की एक फोटो सामने आई है। फोटो में लालू प्रसाद यादव धूप सेंकते नजर आ रहे है। बिहार में लालू प्रसाद यादव का हमेशा से ही दबदबा रहा है। चारा घोटाला मामले में लालू सजा काट रहे है। उनकी गैर मौजूदगी में उनकी पार्टी की कमान उनके बेटे संभाल रहे है। आज का दिन बेहद खास है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

वीडियो मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' की है। जिसमें कपिल शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का इंटरव्यू लेते नजर आ रहे है। वीडियो में कपिल शर्मा सनी लियोनी से कहते नजर आ रहे है कि आपका टेस्ट लेना चाहते है कि आप इंडिया के बारे में कितना जानती है। कपिल कुछ फोटोज दिखाते है और सनी लियोनी से उनका नाम पूछते है। इस कड़ी में कपिल लालू प्रसाद यादव का भी फोटो दिखाते है और उनकी एक्टिंग भी करके दिखाते है। ये देख पब्लिक हंसने लगती है।

कपिल शर्मा सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे का फोटो दिखाते है। इस फोटो को सनी लियोनी पहचान लेती है और सही जवाब देती है। इसके बाद कपिल क्रिकेटर विनोद कामली की फोटो दिखाते है, लेकिन इस फोटो को वो पहचान नहीं पाती है। इसके बाद जॉनी लीवर की फोटो को भी सनी लियोनी पहचान लेती है। अब बारी आती है लालू प्रसाद यादव के फोटो की। इस पर सनी रुक जाती है और जवाब देते हुए कहतीं है कि शायद मोदी जी के दोस्त... इस पर नवजोत सिंह सिद्धू बोलते है- 'जब तक दुनिया में रहेगा आलू, बिहार में रहेगा लालू'

Next Story