Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाथ टब में बैठी जसलीन का हॉट फोटो वायरल, टैटू देख यूजर बोले- 'अनूप अकंल के लिए है क्या'

सोशल मीडिया पर जसलीन ने बाथ टब के साथ फोटो शेयर की.. साथ ही एक डांस वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। इस वीडियो में उनका शानदार टैटू दिखाई दे रहा.. लेकिन बहुत से फैंस को शायद ये नहीं पता है कि जसलीन के शरीर पर कुल 13 टैटू बने हैं और हर टैटू का अपना एक खास मतलब है।

Bigg Boss Ex Contestant Jasleen Matharu Shared Bath Tub Photos Viral With 13 Tattoos On Her Body
X
Bigg Boss Ex Contestant Jasleen Matharu Shared Bath Tub Photos Viral With 13 Tattoos On Her Body

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की हॉट कंटेस्टेंट जसलीन मथारु (Jasleen Matharu) एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वो अपने हॉट लुक और टैटू को लेकर सोशल मीडिया के चर्चा में शुमार है। जसलीन ने अपनी एक फोटो और इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो बाथ टब पर बैठी हुई है और उनकी क्यूट स्माइल फोटो में जान डाल रही है। जसलीन की इस फोटो पर ढेरो कमेट और लाइक्स आ रहे है।

वहीं जसलीन ने पिंक ड्रेस में अपना एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनका टैटू साफ-साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो में गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

वीडियो में किसी ने जसलीन की तारीफ की तो किसी ने अनूप जलोटा को लेकर तंज कसा। एक यूजर ने कमेट किया- 'ये डांस अनूप अकंल के लिए है क्या दीदी'





आपको बता दें कि जसलीन मथारु 65 साल के भजन सिंगर अनूप जलोटा के साथ रिलेशनशिप की खबर से रातों रात मशहूर हो गई थी। बात करें उनके वीडियो में दिख रहे टैटू की तो जसलीन की बॉडी पर सिर्फ यहीं एक टैटू नहीं है, उनके बॉडी पर 13 टैटू बने हुए है और हर एक टैटू का अलग महत्व है। टैटू के बारे में जसलीन ने बिग बॉस के घर में चर्चा की थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top