Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट ने नहाते वक्त ली Nude सेल्फी, शेयर कर इंटरनेट का बढ़ाया पारा

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने नहाते वक्त ली न्यूड सेल्फी ली और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट ने नहाते वक्त ली Nude सेल्फी, शेयर कर इंटरनेट का बढ़ाया पारा
X
मंदाना करीमी

'बिग बॉस' सीजन 9 की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी (Mandana Karimi) किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज फैंस को बेकरार कर देती है। एक बार फिर मंदाना ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो अपलोड की है, जिसे देखने के बाद आप के भी पसीने छूट जाएंगे। मंदाना के इस फोटो ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। न्यूड फोटो के कारण मंदाना करीमी फिर से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में शामिल हो गई है।

मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यूड फोटो शेयर की है। ये न्यूड फोटो मंदाना ने बाथरूम में क्लिक की है और थोड़ी ब्लर है। ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। ये पहली बार नहीं है, जब मंदाना ने ऐसी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हो। इससे पहले भी मंदाना अपने न्यूड और टॉपलेस फोटोज के चलते चर्चाओं में आ चुकीं है। मंदाना ने हाल ही में अपनी एक टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें मंदाना साइड से न्यूड नजर आ रही हैं।

आपको याद दिला दें कि हाल ही में मंदाना करीमी के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने अफवाह सोशल मीडिया पर जमकर फैली थी। जिसके चलते गुस्साई मंदाना ने एक वीडियो जारी कर अफवाह फैलाने वालों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने बताया था कि उनकी आंखों में इंफेक्शन हो गया था, जो कि घर की सफाई के कारण हुआ था। हाथ में लगे कैमिकल से उन्होंने आंखों को छू लिया था, जिसके कारण उन्हें ये तकलीफ झेलनी पड़ी, लेकिन वो अब बिल्कुल ठीक है।

Next Story
Top