Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 2020: 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बन रहे Youtuber कैरी मिनाती, शो में जाने से पहले हुए क्वारंटीन

Bigg Boss 2020: यूट्यूबर कैरी मिनाती 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने वाले है। शो में जाने से पहले वो मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन हो चुके है।

Bigg Boss 2020: बिग बॉस 14 का हिस्सा बन रहे Youtuber कैरी मिनाती, शो में जाने से पहले हुए क्वारंटीन
X
कैरी मिनाती

'बिग बॉस 14' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। मेकर्स ने शो के ऑनएयर होने की डेट अनाउंस कर दी है। ये शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर होने जा रहा है, लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स कौन होंगे, इसको लेकर अभी भी कयास लगाए जा रहे है। पुष्टि किसी भी सितारों के नाम को लेकर नहीं हुई है। शो में कंटेस्टेंट के तौर पर कई सितारों और जाने-माने हस्तियों के नाम सामने आ रहे, लेकिन आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। इस कड़ी में अब एक और नाम सामने आ रहा है।

ये नाम यूट्यूबर कैरी मिनाती (Carry Minati) यानि अजय नागर का है। कैरी मिनाती आज सुबह से ही ट्वीटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है। बताया जा रहा है कि कैरी मिनाती भी 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट होंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैरी मिनाती समेत 3 यूट्यूबर कंटेस्टेंट के तौर पर 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेंगे। खबर ये भी है कि इनको बिग बॉस के घर में जाने से पहले मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन किया गया है। दावा किया जा रहा है कि कैरी मिनाती को अभी क्वारंटीन किया गया है, ताकि वो 14 दिन बाद रियलिटी शो का हिस्सा बन सके।

आपको बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss 2020) में जाने वाले सभी 14 कंटेस्टेंट्स का मेडिकल टेस्ट होगा और शूटिंग से पहले सब लोग क्वारंटीन में रहेंगे। ये शो वीक डेज में रात 10.30 बजे आएगा और वीकेंड में रात 9 बजे आएगा। इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन बताया जा रहा है कि कुछ नामों पर मुहर लग गई है। जिनमें जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया, निशांत मलकानी, ईजाज खान, नैना सिंह, एलि गोनी, शगुन पांडे, सारा गुरपाल, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्या, जान सानू, स्नेहा उल्लाल, आम्रपाली दुबे, करन पटेल, टीना दत्ता, आकांक्षा पुरी जैसे सितारों के नाम शामिल है।

Next Story
Top