Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाल-ए-दिल बयां करने बिग बॉस के घर में आई पवित्रा पुनिया, शादी की बात पर एजाज बोले- 'कुबूल है'

'वीकेंड का वार' पर एजाज खान से अपने प्यार का इजहार करने पवित्रा पुनिया घर से अंदर आने वाली है। पवित्रा की एंट्री को लेकर एजाज सरप्राइज हो जाते है।

हाल-ए-दिल बयां करने बिग बॉस के घर में आई पवित्रा पुनिया, शादी की बात पर एजाज बोले- कुबूल है
X

'बिग बॉस 14' का ये वीक फैमिली वीक रहा। घरवालों को रोते देख दर्शकों की आंखें नम हो गई। आज 'वीकेंड का वार' पर एजाज खान से अपने प्यार का इजहार करने पवित्रा पुनिया घर से अंदर आने वाली है। पवित्रा की एंट्री को लेकर एजाज सरप्राइज हो जाते है। शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस आज के इस एपिसोड का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे है। पवित्रा को देखने के बाद एजाज का रिएक्शन वाकई देखने वाला है।

आपको बता दें कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया की मुलाकात 'बिग बॉस 14' के दौरान ही हुई थी। शुरूआत से ही दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी। लव एंगल भी धीरे-धीरे निकल रहा था, लेकिन इस बीच पवित्रा पुनिया शो से बाहर हो गई। ऐसे में एजाज खान घर में अकेले पड़ गए। घर के बाहर से आने के बाद पवित्रा पुनिया ने अपने फिलिंग्स का जाहिर किया है कि वो एजाज को पसंद करती है और अगर वो चाहें तो हम एक-दूसरे डेट कर सकते है।

वहीं घर के अंदर भी एजाज खान कई बार इस बात का इजहार कर चुके है कि उनके दिल में पवित्रा पुनिया के लिए एक खास जगह है। एजाज खान के भाई इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर एजाज भविष्य में पवित्रा के साथ रहना चाहेंगे तो परिवार उनको सपोर्ट करेगा। इमरान खान के बयान के बाद एजाज खान के फैंस काफी खुश है।इससे पहले शो में जब सनी लियोनी डॉक्टर बनकर आई थी, तब एजाज ने भी कैमरे के सामने अपने हाल-ए-दिल के जज्बात बया किए थे। एजाज ने कहा था- 'मेरे दिल की हर धड़कन में पवित्रा है। हाय पवी, तुझे बहुत मिस कर रहा हूं यार। दिन-ब-दिन मुझे ऐसा लग रहा है कि और प्यार सा हो रहा है।'

Next Story