Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: टास्क की हीरो बनीं जैस्मिन भसीन, अकेली सभी कंटेस्टेंट पर पड़ी भारी

Bigg Boss 14: 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' टास्क की हीरो लोग जैस्मिन भसीन को मान रहे है। लोगों का कहना है कि जैस्मिन अकेली सभी कंटेस्टेंट पर भारी पड़ी।

Bigg Boss 14: टास्क की हीरो बनीं जैस्मिन भसीन, अकेली सभी कंटेस्टेंट पर पड़ी भारी
X

'बिग बॉस 14' का लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। बीता एपिसोड हंगामे भरा हुआ। घरवालों ने नॉमिनेशन से बचने के लिए कड़ी मेहनत की। टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन काफी एक्टिव दिखाई दी। जैस्मिन अकेली ही सब पर भारी पड़ी। दुकान से मिट्टी लेने जाने के दौरान एजाज और निशांत ने जैस्मिन को रोकने की कोशिश की। उनका सामान खींचने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अपना समान नहीं छोड़ा। गुस्साई जैस्मिन ने एजाज और निशांत की इस हरकत पर ये तक कह दिया- 'तुम आदमी के नाम पर धब्बा हो'

टास्क की संचालक निक्की तंबोली थी। जैस्मिन ने निक्की तंबोली के संचालन पर भी सवाल उठाए और उन्हें बायस्ड कहा। दूसरी तरफ राहुल वैघ ने भी सामान पाने के लिए काफी कोशिश की। उनकी पागलपंती ने लोगों क खूब एंटरटेन किया। राहुल ने अजीब से कपड़े पहनकर सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने की भरपूर कोशिश की। कभी वो डांस करते, तो कभी जूते हाथ में लेकर सिर पर मारते, दरअसल, खुद को नॉमिनेशन से बचान के लिए बिग बॉस (Bigg Boss 14) ने घरवालों को एक टास्क दिया था।

इस टास्क का नाम है 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है'। इस टास्क में घरवालों की दो टीमें बनाई गई। दोनों टीमों को गार्डन एरिया में फार्मलैंड बनाना था। जिसका फार्मलैंड अच्छा होगा, वो टीम नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएंगी। पहली टीम में जैस्मिन, रुबीना, अभिनव, जान, शहजाद थे जबकि दूसरी टीम में एजाज, निशांत, राहुल और पवित्रा थे। टास्क में तीनों सीनियर्स को गार्डन एरिया में दुकाने लगानी थी। गौहर के पास मिट्टी, सिद्धार्थ के पास घास और हिना के पास फूल थे। घर के सदस्यों को इन तीनों सीनियर्स से सामान लेकर अपना फार्मलैंड बनाना था। इस टास्क को करने के लिए घरवाले पूरी जी-जान से कोशिश कर रहे है।

Next Story