Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया खुलासा, 'दिल से दिल तक' की शूटिेंग के दौरान रश्मि देसाई फैलाती थे झूठी खबरें

Bigg Boss 13: लड़ाई के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने खुलासा किया। पारस से बात करते हुए बताया कि 'दिल से दिल तक' शो के शूटिंग के दौरान रश्मि देसाई ने मीडिया में उनके बारे में झूठी खबरें फैलाती थीं।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया खुलासा, दिल से दिल तक की शूटिेंग के दौरान रश्मि देसाई फैलाती थे झूठी खबरेंदिल से दिल तक

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वार काफी हंगामेदार रहा। सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। एपिसोड की शुरुआत में रश्मि सिद्धार्थ को ड्रगी बोलती हैं। ये सुन सलमान खान हैरान रह जाते है। मी टीवी के जरिए सलमान खान घरवालों से बात करते है और ताना मारते हुए कहते है कि घरवालों के गुस्सैल रवैये के कारण मेकर्स ने सुल्तानी अखाड़ा का ही बंद कर दिया। सबसे पहले आसिम सलमान को बताते हैं कि पारस ने उनकी बहन के बारे में गंदा बोला। इस पर पारस कहते हैं कि आसिम ने पहले ही खुद गंदी भाषा का इस्तेमाल किया।

इसके बाद रश्मि और सिद्धार्थ अपनी बात सलमान खान के सामने रखते है। रश्मि सलमान खान को बताती है कि सिद्धार्थ उन्हें बताए कि वो उन्हें 'ऐसी लड़की', 'तेरी जैसी को घर पर लेना बंद कर दिया' का क्या मतलब है.. इस पर सिद्धार्थ अपनी सफाई में कहते है कि ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की, जो लड़ती है और प्लान करती है और गर्ल कार्ड प्ले करती है। ये सब बातें चिल्लाकर और एक दूसरे से लड़ाई करके कही जा रही थीं। ये देख सलमान कहते हैं कि वो इस तरह के माहौल में कभी होस्ट नहीं करना चाहते। सलमान रश्मि को कहते हैं कि वो जबरदस्ती 'ऐसी लड़की' का मुद्दा क्यों बना रही हैं। इस पर रश्मि कहती है कि सिद्धार्थ को जूता भी मारेंगी तो गलत नहीं होगा।

सलमान बात करते हुए सिद्धार्थ और रश्मि को विकास और शिल्पा शिंदे का उदाहरण देते हुए समझाते हैं कि गुस्से से काम नहीं चलेगा... विकास और शिल्पा दोनों के बीच शो से पहले रिश्ता खराब था, दोनों शो में आए तो उनके भी झगड़े लेकिन उनका लेवल ऐसा नहीं था। तुम्हारे बीच भी कुछ ऐसा ही है, इसका सॉल्यूशन यही है कि दोनों लिमिट के अंदर चीजों को काबू करो.. ब्रेक लेने के बाद सिद्धार्थ और पारस बात करते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ 'दिल से दिल तक' के सेट के बारे में बताते है कि और कहते हैं कि सेट पर झगड़े से लेकर दूसरी चीजें हमेशा रश्मि ने मीडिया में छपवाया करती थी। जिसके चलते लोग उनके पास आते थे और पूछते थे कि ये उनकी प्रॉब्लम नहीं थी तो उनका नाम क्यों खबर में आया।

इसके बाद मल्लिका शेरावत के हुस्न का तड़का लगा। मल्लिका शेरावत सलमान से खुद की तारीफ करवाती हैं। इसके बाद वो सलमान से मैकरून्स खिलाने के लिए कहती हैं। वहीं दोनों 'हम आपके हैं कौन' का सीन रीक्रिएट करते हैं और आखिर में दोनों एक साथ डांस भी करते हैं। इसके बाद सलमान खान बताते है कि वोट्स के आधार पर बॉटम 2 में अरहान और विशाल हैं। यहां शो का एपिसोड खत्म हो जाता है... इसके बाद आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई जाती है, जिसमें बताया जाता है कि सोमवार को भी सलमान का वार होगा और बैलून टास्क के जरिए घरवाले एक दूसरे पर भड़ास निकालेंगे।

Next Story
Top