Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: आसिम संग अपने दोस्ती को देख इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, दुश्मनी भुलाकर लगाया गले

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक प्लेटफॉर्म पर खड़े हैं और चारों तरफ फैंस उन्हें चीयर कर रहे हैं। इस दौरान बिग बॉस ने उनका शो का सफर दिखाया। आसिम संग अपनी दोस्ती के पुराने पलों को देख वो इमोशनल हो गए। आप भी देखिए ये वीडियो...

Bigg Boss 13: आसिम संग अपने दोस्ती को देख इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, दुश्मनी भुलाकर लगाया गले
X
सिद्धार्थ शुक्ला

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले मानो बस आ ही गया है। फिनाले से पहले माहिरा शर्मा घर से बेघर हो गई। माहिरा को लेने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आए। माहिरा को घर से जाते देख पारस फूट-फूटकर रोने लगे। माहिरा (Mahira Sharma) के जाने के बाद अब शो को 6 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स मिल गए है, जो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill), आरती सिंह (Aarti Singh), रश्मि देसाई (Rashami Desai), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आसिम रियाज (Asim Riaz) है। यूं तो बिग बॉस के अब तक के सीजन में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही फिनाले में जाते है, लेकिन 13वां सीजन थोड़ा टेढ़ा सीजन है.. इसलिए फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स को जगह दी गई है।

लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने टॉप 6 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 13 Finalist Contestants) की अब तक की जर्नी दिखाई। खास बात ये है कि इस बार बिग बॉस ने घर के अंदर फैंस को भेजा, ताकि घरवालों को हौंसला बढ़ सके। सबसे पहले बिग बॉस ने आरती सिंह (Aarti Singh) का सफर दिखाया। आरती जैसी ही प्लेटफॉर्म पर आई तो फैंस उनका नाम पुकारने लगे। ये देख आरती काफी खुश नजर आई। इसके बाद बिग बॉस ने उनके शो का सफर दिखाया। आरती अपने शो के सफर को देख भावुक हो गई और लोगों से अपील की वो अपने अंदर आत्मविश्वास लाए। इसके बाद बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अब तक का सफर दिखाया। वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, आसिम के साथ दोस्ती और फिर दुश्मनी.. शहनाज के साथ खट्टा-मीठा रिश्ता... दोस्ती समेत कई चीजें दिखाई गई।

स्पाइडर मैन अंदाज में सिद्धार्थ शुक्ला ने किया शहनाज को किस, वीडियो देख फैंस भी शर्मा गए

वीडियो में आसिम (Asim Riaz) संग अपनी दोस्ती के खास पलों को देख सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) इमोशनल हो जाते है और आंखे में आंसू आ जाते है। वीडियो खत्म होने के बाद सिद्धार्थ वहां मौजूद फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद बोलते है। बिग बॉस सिद्धार्थ को हीरो के साथ-साथ जीरो का भी टैग देते है, जैसे गणित में जीरो की अहमियत होती है, वैसे ही उनकी शो में अहमियत है। अपनी वीडियो देखने के बाद जब वो अंदर आते है तो आसिम से गले मिलते है। आपको बता दें कि शो (Bigg Boss 13) की शुरूआत 29 सितंबर 2019 को हुई थी। शो में 13 लोगों ने घर में एंट्री ली थी, लेकिन धीरे-धीरे घरवालों का सफर खत्म होता चला गया और आखिर में सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स ही बचे। अब देखना ये होगा कि इन 6 कंटेस्टेंट्स में से कौन इस सीजन की ट्रॉफी (Bigg Boss 13 Trophy) अपने साथ ले जाता है।

Next Story
Top