Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: इस हफ्ते दो घरवाले होंगे घर से बेघर, जानिए कौन से कंटेस्टेंट्स का होगा एविक्शन

Bigg Boss 13: बिग बॉस के फिनाले वीक में इस बार एक नहीं बल्कि दो घरवाले शो से बाहर होंगे। वीकेंड का वार में सलमान खान इन दो कंटेस्टेंट्स को आउट कर सकते हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

Bigg Boss 13: इस हफ्ते दो घरवाले होंगे घर से बेघर, जानिए कौन से कंटेस्टेंट्स का होगा एविक्शन ?बिग बॉस 13
'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का फिनाले अब बेहद करीब है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होंगे। चूंकि रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज ने एलीट कल्ब के मेंबरशिप के पॉवर का इस्तेमाल कर खुद को नॉमिनेशन से सेफ कर लिया है, तो ऐसे में चार घरवाले पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल नॉमिनेट है। बिग बॉस के दिए इम्यूनिटी टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला पारस (Paras Chhabra) को नॉमिनेशन से बचा लेंगे, जिसके बाद घर से बेघर होने का खतरा आरती, माहिरा और शहनाज के ऊपर मंडराया हुआ हैं।

खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया फैंस कयास लगाने लगे। शहनाज गिल के मुकाबले आरती सिंह (Arti Singh) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) वीक कंटेस्टेंट है इसलिए लोगों का मानना है कि इस हफ्ते माहिरा और आरती घर से बाहर हो सकते है। पारस को सेफ करने के लेकर घर का माहौल गर्म बना हुआ है। टास्क के दौरान आसिम और रश्मि, पारस और माहिरा को बचाने बजाय आरती और शहनाज को बचाने के बीत सिद्धार्थ से करते है, लेकिन सिद्धार्थ पारस को बचाना का फैसला लेता है। ऐसे में जब टास्क शुरू होता है, तो आसिम सिद्धार्थ को ब्लॉक करने की कोशिश करता है, लेकिन सिद्धार्थ चाबी को ले लेता और पारस को एक जेल से बाहर निकाल देता।

ब्लॉक करने को लेकर बिग बॉस (Bigg Boss 13) घरवालों से कहते है कि ये टास्क फुर्ती का है, इसलिए कोई ब्लॉक नहीं करेगा और ना ही बल का प्रयोग करेगा। बिग बॉस के अनांउमेंट पर आसिम कहते है कि ये ब्लॉक करे तो प्लानिंग है.. जब शेफाली रश्मि के ऊपर चढ़ी थी, तब बिग बॉस ने नहीं बोला.. तब वो प्लानिंग थी। आसिम (Asim Riaz) के इतना कहने पर रश्मि (Rashami Desai) कहती है कि 'बिग बॉस ये अन्याय कर रहे है'.. आपको बता दें कि पारस के टास्क में सेफ होने के बाद अब माहिरा और आरती के फैंस में इस बात को लेकर निराशा हैं कि कही वो इस हफ्ते गेम से आउट ना हो जाएं।

Next Story
Top