Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस बॉलीवुड एक्टर को पीटने गए थे आसिम रियाज, हाथ में हॉकी लेकर पहुंचे थे कॉलेज

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के स्ट्रांग कंटेस्टेंट आसिम रियाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो हाथ में हॉकी लेकर बॉलीवुड एक इस एक्टर को पीटने के लिए कॉलेज जा रहे है। जैसे ही वो एक्टर को पीटने के लिए उनके पास जाते है, वहीं खेल उल्टा पड़ जाता है। देखिए आप भी ये वीडियो...

इस बॉलीवुड एक्टर को पीटने गए थे आसिम रियाज, हाथ में हॉकी लेकर पहुंचे थे कॉलेजआसिम रियाज

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का फिनाले बेहद करीब है। जब भी फाइनलिस्ट का नाम आता है, तो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बाद अगला नाम आसिम रियाज (Asim Riaz) का ही लिया जाता है। आसिम रियाज बिग बॉस शो के चहेते कंटेस्टेंट है, सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आसिम को असली पहचान बिग बॉस में ही मिली है। बिग बॉस में आने से पहले वो विज्ञापन और फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स करते थे। फैंस उनके विज्ञापन और फिल्मों में उनके रोल के वीडियोज अब खूब देख रहे है। इस कड़ी में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो वरुण धवन से पीटते नजर आ रहे है।

दरअसल, 'स्ट्रीट डांसर 3डी' फिल्म (Street Dancer 3D) के प्रमोशन के लिए जब वरुण धवन अपनी स्टार कास्ट के साथ घर में आए तो उन्होंने बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ-साथ आसिम रियाज को भी अच्छे से जानते है। उन्होंने दोनों के साथ काम किया है। वरुण धवन के इतना कहने पर लोगों ने गूगल पर सर्च करना शुरू किया कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज ने वरुण धवन के साथ कौन सी फिल्मों में काम किया है। सर्च करने पर पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' (Humpty Sharma Ki Dulhania) और आसिम रियाज ने 'मैं तेरा हीरो' मूवी (Main Tera Hero) में साथ काम किया है। इसके बाद लोगों ने ये वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया। वीडियो को इतना शेयर किया गया कि अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

Bigg Boss 13: बिग बॉस ने बना दी इन कंटेस्टेंट्स की जोड़ियां, किसी ने कर ली शादी तो किसी ने किया ब्रेकअप

वीडियो 'मैं तेरा हीरो' (Main Tera Hero) फिल्म का है, जहां आसिम रियाज (Asim Riaz) अपने दोस्तों के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) को पीटने के लिए जाते है। हाथों में उनके हॉकी दिखाई दे रही है। वो वरुण को जब पीटने के लिए क्लास रुम के अंदर जाते है, तो वरुण उनको बेवकूफ बनाकर क्लासरूम से कॉलेज के ग्राउंड में आ जाते है। सबसे पहले वरुण को मारने के लिए हॉकी लेकर आसिम दौड़ते है, लेकिन वरुण उल्टा आसिम की पिटाई कर देते है। वरुण आसिम को इतना जोर से थप्पड़ मारते है कि आसिम नीचे गिर जाता है और छटपटाने लगता है। ये वीडियो 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में आसिम के 'गुंडे' रोल की लोग काफी तारीफ कर रहे है। आपको बता दें कि आसिम बिग बॉस के पहले ऐसे सदस्य है, जो एलीट कल्ब के मेंबर बने।

Next Story
Top