Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बी ने जवानी के दिनों को किया याद, लिखा "जानें कहां गए वो दिन…"

पुराने दिनो की याद में खोये बिग बी आज कल 70 के दशक को याद कर रहे है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है...

Big B recalls his old days, wrote Jane Kaha Gaye Wo Din..
X
महानायक अमिताभ बच्चन ने 1970 के दिनो को किया याद

स्टार ऑफ द मिलेनियम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। पोस्ट में उन्होंने अपने जवानी के दिनों को याद किया है। इस पोस्ट अमिताभ बच्चन ने एक कैप्शन के साथ शेयर किया है। पोस्ट में बिग बी ने 70 के दशक को याद किया है, जब उनकी फिल्में 50 से ज्यादा हफ्तों तक सिनेमाघरों में टिकी रहीं और फिर सुपरहिट साबित हुईं। कैप्शन में उन्होनें 'डॉन' (Don), 'त्रिशूल' (Trishul), 'कसमें वादे' (Kasme Vaade) और 'मुकद्दर का सिकंदर' (Mukaddar Ka Sikandar) को याद किया है।

मेगास्टार ने अपने इस पोस्ट में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Platforms) का भी जिक्र किया है कि कैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स आज के समय में सफलता का नया पैरामीटर बनता जा रहा है। उन पुराने दिनो को याद करते हुए सदी के महानायक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है, जो कि उनके जवानी के दिनों की है। फोटो में अमिताभ काफी हैंडसम लग रहे हैं।

बिग बी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- "1970 का दशक जब फिल्मों ने 50 हफ्ते और 100 हफ्ते किए .. और 6-7 फिल्में उसी साल रिलीज हुईं। डॉन, कसमें वादे, त्रिशूल, मुकद्दर का सिकंदर, गंगा की सौगंध आदि और भी कई फिल्में 50 हफ्तों से ज्यादा तक चलीं। अब ओटीटी लाखों सफलताओं का नया पैरामीटर बनता जा रहा है"।


सीनियर बच्चन ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर भी शेयर की है। इसके कैप्शन मे महानायक ने लिखा है। यह भी उनके जवानी के दिनों की फोटो है। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में दिग्गज अभिनेता ने लिखा- "जानें कहां गए वो दिन…"

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के चलते फिल्म और शोज की सभी शूटिंग महाराष्ट्र में रोक दी गई हैं। इस पर बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि अगले 15 दिनों तक लॉकडाउन है। सारे काम रुक गए हैं। सभी शेड्यूल्स पर काफी प्रभाव पड़ेगा, लेकिन इससे निकल सकेंगे। उनका क्या जो लोग दिहाड़ी पर काम करते हैं।

Next Story