Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल थामकर देखें भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर देगा डर

फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा अरशद वारसी, माही गिल, जीशु सेनगुप्ता और करण कपाड़िया अहम रोल में है। फिल्म में अरशद एक नेता का किरदार निभा रहे हैं, जब्कि माही और जीशु पुलिस ऑफिसर के रोल में है।

दिल थामकर देखें भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर, रोंगटे खड़े कर देगा डर
X

भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती- द मिथ' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। ट्रेलर काफी जबरदस्त है। ट्रेलर काफी सस्पेंस और हॉरर है। ट्रेलर देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा अरशद वारसी, माही गिल, जीशु सेनगुप्ता और करण कपाड़िया अहम रोल में है। फिल्म में अरशद एक नेता का किरदार निभा रहे हैं, जब्कि माही और जीशु पुलिस ऑफिसर के रोल में है।

इसके अलावा, भूमि पेडनेकर एक आईएएस ऑफिसर की किरदार में नजर आएंगी, जो जेल में बंद है। ट्रेलर में आपको समझ आएगा कि माही और जीशु अरशद वारसी के खिलाफ एक साजिश रचते है। इसके लिए वो भूमि पेडनेकर को जेल से बाहर लाते है और रामेश्वर प्रसाद को फंसाने की बात कहते है। जेल से बाहर लाकर भूमि को 'दुर्गामति' हवेली में भेजा जाता है। ये हवेली एक भूतिया हवेली है और यहीं से फिल्म में हॉरर सस्पेंस शुरू होता है।

हवेली में भूमि के साथ अजीब-अजीब चीजें होती है और आखिर में दुर्गामती भूमि के शरीर पर कब्जा कर लेती है। ट्रेलर में भूमि की एक्टिंग काफी शानदार है। 3 मिनट 20 के इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे है। इस फिल्म को डायरेक्ट अशोक और विक्रम मल्होत्रा तक रहे है। आपको बता दें कि ये फिल्म तमिल-तेलुगु मूवी 'भागमती' का रिमेक है। इस मूवी को अशोक ने ही डायरेक्ट किया था। ये फिल्म 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

Next Story