Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhool Bhulaiyaa 2: बॉक्स ऑफिस पर छाया कार्तिक आर्यन का जादू, पहले हफ्ते में भूल भुलैया 2 ने कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शुक्रवार को ₹14 करोड़ की अच्छी ओपनिंग दर्ज करने के बाद, इस हफ्ते के खत्म होते-होते फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है।

Bhool Bhulaiyaa 2: बॉक्स ऑफिस पर छाया कार्तिक आर्यन का जादू, पहले हफ्ते में भूल भुलैया 2 ने कमाए इतने करोड़
X

Entertainment News: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabbu) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शुक्रवार को ₹14 करोड़ की अच्छी ओपनिंग दर्ज करने के बाद, इस हफ्ते के खत्म होते-होते फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते के अंत में 55 करोड़ रुपयों का कारोबार कर लिया है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस फिल्म की सफलता के बारे में दर्शकों को बताया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "#भूल भुलैया 2 ने एक बीमार उद्योग के फेफड़ों में ऑक्सीजन का संचार कर दिया है ... ₹ 55 करोड़ + सप्ताहांत ऐसे समय में जब अधिकांश # हिंदी फिल्में ₹ 20 करोड़ से नीचे समाप्त हो रही हैं, यह एक बड़ी उपलब्धि है ... शुक्र 14.11 करोड़, शनि 18.34 करोड़, सूर्य 23.51 करोड़। कुल: ₹ 55.96 करोड़। #इंडिया बिज़।"

बता दें कि कार्तिक आर्यन की ये फिल्म शुक्रवार 20 मई को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। 'भूल भुलैया 2' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वेल है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के पहले पार्ट से इसमें केवल एक किरदार छोटे पंडित की वापसी हुई है। 'भूल भुलैया' में छोटे पंडित का किरदार राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने निभाया था। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 'भूल भुलैया 2' ने बाकि बॉलिवुड फिल्मों के मुकाबले काफी अच्छी ओपनिंग की है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी अच्छी रेटिंग दी है।

और पढ़ें
Next Story