Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिल्पी राज के इस गाने ने अश्लीलता की हदें की पार, अभी तक देखा जा चुका है 25 मिलियन बार, देखें वीडियो

भोजपुरी गानो ने अपना कमाल पूरे उत्तर भारत में दिखाया हुआ है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ गाने ऐसे हैं, जो यूट्यूब पर हमेशा ही छाए रहते हैं। कुछ ऐसा ही है शिल्पी राज और अमरेंद्र अलबेला का गाना 'निचे वाला गहिर कई गुना बा'। इस गाने को यूट्यूब पर 25 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Bhojpuri Gana Shilpi Raj Amrender Albela new song Niche Wala Gahir Kai Guna Ba trending on youtube
X

शिल्पी राज के इस गाने ने अश्लीलता की हदें की पार, अभी तक देखा जा चुका है 25 मिलियन बार, देखें वीडियो

भोजपुरी गानो (Bhojpuri Gane) का क्रेज लगभग बॉलीवुड के गानों जितना ही होता जा रहा है। भोजपुरी गानो ने अपना कमाल पूरे उत्तर भारत में दिखाया हुआ है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ गाने ऐसे हैं, जो यूट्यूब पर हमेशा ही छाए रहते हैं। कुछ ऐसा ही है शिल्पी राज (Shilpi Raj) और अमरेंद्र अलबेला (Amrendra Albela) का गाना 'निचे वाला गहिर कई गुना बा' (Niche Wala Gahir Kai Guna Ba)। इस गाने को यूट्यूब पर 25 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने के लिरिक्स एकदम जबरदस्त हैं। 'निचे वाला गहिर कई गुना बा' गाने के लिरिक्स ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी है। इस गाने में नायक और नायिका के बीच देहाती अश्लीलता से भरी बातचीत हो रही हो। जहां पर नायक नायिका से कहता है कि तोहार ढ़ोढी तो एक नमूना बा निचे वाला गहिर कई गुना बा। शिल्पी राज के इस गाने में डबल मीनिंग बातचीत की भरमार है। इस गाने में इतने खतरनाक लिरिक्स भुवर भोजपुरिया ने लिखे हैं। वहीं इसे गाया है शिल्पी राज और अमरेंद्र अलबेला ने।

शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा की एक जानी मानी सिंगर है। उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2017 में आए गाने 'भुकुर भुकुर लाइट बरम करेजौ' के साथ की थी। शिल्पी ने अपने करियर में 'अपनी तो जैसे तैसे', 'आवा लिख के दे दी पन्ना पर', 'जानू जा सही' जैसे कई हिट गाने गाए हैं। शिल्पी उत्तर प्रदेश के देवरिया से आती हैं। वह एक गरीब परिवार की लड़की थी। जब शिल्पी ने पहली बार अपने गांव में गाना गाया था। तभी वहां के लोकल लोगों ने उन्हें सिंगिंग में अपना करियर बनाने को कहा। इसके बाद शिल्पी ने गाना शुरु कर दिया। शिल्पी ने जब एक बार सफलता की सीढ़ी चढ़ी तो उसके बाद दोबारा उन्होंने मुड़कर नहीं देखा। आज उनकी गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर में होती है।

Next Story