Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: 2 पत्नियों के चक्कर में फंसे अभिनेता रितेश पांडे, यूट्यूब पर वायरल हुआ ये गाना

भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री के स्टार सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गाना कवना चक्कर में फसनी (Kawna Chakkar Me Fasani) यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचाए हुए है

अभिनेता रितेश पांडे फंसे दो बीवियों के चक्कर में, यूट्यूब पर गाना वायरल
X

भोजपुरी अभिनेता का नया गाना वायरल, कवना चक्कर में फसनी, गीत लिखा है जे डी बहादुर ने, संगीत छोटू रावत ने तैयार किया 

इन दिनों यूट्यूब पर हिंदी गानो के अलावा भोजपुरी गाने काफी धूम मचाए हुए हैं। पुराने हो या नये भोजपुरी (Bhojpuri) के ज्यादातर गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं। हाल ही में भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री के स्टार सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गाना यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज हुआ है, जिसका नाम कवना चक्कर में फसनी (Kawna Chakkar Me Fasani) है। एक दिन पहले रिलीज हुए इस भोजपुरी गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। गौरतलब है कि ये भोजपुरी गाना रितेश पांडे(Ritesh Pandey), काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और नीलम गिरी (Neelam Giri) पर फिल्माया गया है। सोशल मीडिया(Social Media) पर इस गाने के वीडियों ने खूब तहलका मचाया हुआ है।

गाने में रितेश पांडे दो बीवी के चक्कर काफी परेशान नज़र आ रहे हैं और खुद से ही सवाल कर रहे हैं 'कवना चक्कर में फंसनी'(Kawna Chakkar Me Fasani)। यह गाना बिहार में चर्चित 'पकड़ुआ विवाह' (Pakadua Vivah) पर आधारित है। वीडियो में रितेश पांडे, काजल राघवानी और नीलम गिरी ने सभी को एंटरटेन किया है। जबकि गीत लिखा है जे डी बहादुर ने. संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. कोरियोग्राफर राहुल यादव और एडिटर दीपक पंडित हैं। पीआरओ रामचन्द्र यादव हैं। इस भोजपुरी गाने(Bhojpuri Song) को रितेश पांडे और अंतरा सिंह, प्रियंका ने साथ मिलकर गाया है। यह वीडियो वल्र्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया गाना 'कवना चक्कर में फंसनी' का है, जो कि रिलीज होते ही वायरल हो गया है।

और पढ़ें
Next Story