Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gane: लॉकडाउन 3 के बीच पवन सिंह का कमरिया सॉन्ग हुआ रिलीज, गाने ने यू ट्यूब पर मचाया धमाल

पवन सिंह के गाने पर लगातार बढ रहे व्यूज, इस रोमांटिक सॉन्ग को देख चुके हैं अब तक 52 लाख से भी ज्यादा लोग

Bhojpuri Gane: लॉकडाउन 3 के बीच पवन सिंह का कमरिया सॉन्ग हुआ रिलीज, गाने ने यू ट्यूब पर मचाया धमाल
X

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) है। जिसका असर तमाम उद्योग जगत से लेकर बॉलीवुड पर पड़ा है, लेकिन (Bhojpuri Music Industry) भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री पर इसका ज्यादा असर नहीं दिखाई दे रहा है। इसकी वजह भोजपुरी सिंगरों द्वारा लगातार अपने नये गानों को लॉकडाउन के बीच यू ट्यूब पर रिलीज करना है। इतना ही नहीं उनके इन गानों को उनके फैंस भी काफी प्रमोट कर रहे हैं। यही वजह है कि गाना रिलीज होते ही उसके व्यूज एक या दो हजार नहीं बल्कि लाखों का आंकड़ा पार कर जाते हैं। इसी कडी में भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार (Pawan Singh) पवन ने भी अपना गाना लॉकडाउन 3 में रिलीज किया है। जिसने यू ट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

गाने को लगातार मिल रहा दर्शकों का प्यार

दरअसल, लॉकडाउन 3 के बीच रिलीज हुआ पवन सिंह का गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' (Mitha Mitha Bathe Kamariya Ho) यू ट्यूब पर (Youtube Trending Song) ट्रेडिंग में बना हुआ है। पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है और म्यूजिक मशहूर भोजपुरी संगीतकार अशिष वर्मा ने दिया है। पवन सिंह के इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लोग गाने का वीडियो भी खासा पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि यह गाना कुछ ही दिन में रिकॉर्ड तोड चल पड़ा है।

4 दिन में 50 लाख व्यूज का आंकड़ा किया पार

पवन सिंह के भोजपुरी गाने 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' (Mitha Mitha Bathe Kamariya Ho) को लॉकडाउन 3 के बीच 9 मई को यू ट्यूब पर रिलीज किया गया था। यह गाना उनके भोजपुरी फैंस को इतना पसंद आया कि पिछले चार दिनों में गाने का वीडियो 4.9 मिलियन बार देखा जा चुका है। यानि इस गाने पर अब तक 52 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। लोग इस गाने को जमकर शेयर कर रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story