Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: काजल राघवानी को देख उफन रही पवन सिंह की जवानी, 'चोलिये में अटकल प्राण' गानें ने बढ़ाई दर्शकों की बेचैनी

आज हम बात करने जा रहे हैं 'चोलिये में अटकल प्राण' गानें की जो भोजपुरी गानों की पसंद रखने वालों के बीच काफी फेमस है। पवन सिंह का ये गाना उनके फैंस की हिट लिस्ट में हैं। इस गानें को यूट्यूब पर अब तक 48 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Bhojpuri Gana: काजल राघवानी को देख उफन रही पवन सिंह की जवानी, चोलिये में अटकल प्राण गानें ने बढ़ाई दर्शकों की बेचैनी
X

भोजपुरी के कुछ सुपरस्टार ऐसे हैं जिनके गाने एवरग्रीन रहते हैं। ऐसे ही एक सुपरस्टार है पवन सिंह (Pawan Singh)। मल्टी टैलेंटेड पवन सिंह का गाना नया हो चाहें पुराना लोग उनके गानों का खूब पसंद करते हैं। तो आज हम बात करने जा रहे हैं 'चोलिये में अटकल प्राण' (Choliye Me Atkal Pran) गानें की जो भोजपुरी गानों (Bhojpuri Gana) की पसंद रखने वालों के बीच काफी फेमस है। पवन सिंह का ये गाना उनके फैंस की हिट लिस्ट में हैं। इस गानें को यूट्यूब पर अब तक 48 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यहां देखिए ये जबरदस्त वीडियो सॉन्ग....

'चोलिये में अटकल प्राण' गानें में आपको काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और पवन सिंह का तगड़ा रोमांस देखने को मिल जाएगा। इस गानें में पवन सिंह और काजल राघवानी के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। गानें में दोनो ही एक्टर्स ने गजब का डांस किया है। बताते चलें कि ये गाना पवन सिंह की फिल्म 'हुकूमत' (Hukumat) से लिया गया है। ये फिल्म साल 2015 की फरवरी की 13 तारीख को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में काजल और पवन सिंह के साथ अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भी नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों की तरफ से बढ़िया रिस्पॉन्स भी मिला था।

'चोलिये में अटकल प्राण' गाने को यूट्यूब पर वेव म्यूजिक के ऑफिशियल अकाउंट से साल 2015 के अप्रैल की 17 तारीख को रिलीज किया गया था। इस गानें को गाया खुद पवन सिंह ने है, वहीं इसका जबरदस्त म्यूजिक अविनाश झा (Avinash Jha) उर्फ घुंघुरू जी (Ghunghru Ji) ने दिया है। पवन सिंह और काजल राघवानी ने काफी बार साथ में काम किया है। दर्शक इस जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं। हाल ही में आयी खबरों के मुताबिक दोनो जल्द ही 'धर्मा' (Dharma) में साथ नजर आने वालें हैं। दोनों इस फिल्म की शूटिंग में काफी बिज़ी हैं। फिलहाल की जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग भगवान राम की नगरी में हुई है।

और पढ़ें
Next Story