Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana:खेसारी लाल के गाने लहे लहे डाली सईया ने मचाया धमाल, यू ट्यूब पर देख चुके हैं करोड़ों लोग

खेसारी लाल यादव के इस सुपरहिट सॉन्ग को लॉकडाउनक के बीच मिल रहा लोगों का प्यार। दिनों दिन बढ़ रहे वीडियो सॉन्ग के व्यूज

Bhojpuri Gana:खेसारी लाल के गाने लहे लहे डाली सईया ने मचाया धमाल, यू ट्यूब पर देख चुके हैं करोड़ों लोग
X

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Songs) के इस गाने लॉकडाउनक के बीच उनकी चर्चा करने के लिए मजबूर कर दिया है। इसकी वजह इस गाने का तेजी से (Hit) हिट होना है। हालांकि यह गाना दो साल पहले रिलीज किया गया था, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक बार फिर से इसके व्यूज बढने लगे। यानि लोग इस गाने को सोशल मीडिया पर सर्च कर जमकर इसका वीडियो देख रहे है। और गाने का आनंद ले रहे हैं। इस गाने को अब तक 3 करोड से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'लहे लहे डाली सईया' (Lahe Lahe Dali Saiya) के वीडियो को यूट्यूब पर दर्शखों अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है। जबकि इस गाने को मधु शर्मा और खेसारी लाल पर फिल्माया गया है। इस गाने के बोल के साथ रोमांटिक वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि इस गाने पर लगातार व्यूज की संख्या बढती जा रही है।

आज से करीब 2 यू ट्यूब पर रिलीज हुए खेसारी लाल यादव के के इस सॉन्ग 'लहे लहे डाली सईया' (Lahe Lahe Dali Saiya) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे अब तक 3 करोड से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही इस पर लगातार व्यूज की संख्या बढती जा रही है।

Next Story