Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: रातभर चले मोहब्बत के खेल में पिया ने नीलम को खूब सताया, सोशल मीडिया पर वायरल है 'हरदिया के छापी' सॉन्ग

इन दिनों भोजपुरी गायक समर सिंह और शिल्पी राज का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर छाये इस गाने का नाम 'हरदिया के छापी' है। ये गाना 30 मार्च 2021 को रिलीज हुआ था। इसे यूट्यूब पर अबतक 40 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Bhojpuri Gana: रातभर चले मोहब्बत के खेल में पिया ने नीलम को खूब सताया, सोशल मीडिया पर वायरल है हरदिया के छापी सॉन्ग
X

इन दिनों भोजपुरी गायक समर सिंह (Samar Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर छाये इस गाने का नाम 'हरदिया के छापी' (Haradiya Ke Chhapi) है। ये गाना 30 मार्च 2021 को रिलीज हुआ था। इसे यूट्यूब पर अबतक 40 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने को भोजपुरी गानों के दीवाने दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फैंस इसे लाइक करने के साथ- साथ इस सॉन्ग वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर गाने की तारीफ करते हुए जबरदस्त कमेंट भी कर रहें हैं। यहां देखिए नीलम और समर सिंह का एक नंबर वीडियो सॉन्ग.....

इस गानें में सिंगर समय सिंह के साथ नीलम गिरी (Neelam Giri) ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गाने में दोनो ने अपने कमाल के डांस मूवस दिखाये हैं। 'हरदिया के छापी' गाने को जहां अपनी खूबसूरत आवाज से शिल्पी राज और समर सिंह ने सजाया है। वहीं इस गाने के ताबड़तोड़ लिरिक्स यादव राज (Yadav Raj) ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक कंपोज आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने किया है, तो इसके डायरेक्टर रवि पंडित (Ravi Pandit) है। इस गाने को यूट्यूब पर 40,991,309 व्यूज मिलें हैं।

आपको बता दें कि नीलम का जन्म 1999 में हुआ था। एक्ट्रेस ने अपनी स्कूली शिक्षा रेयान इंटरनेशनल हाई स्कूल से और ग्रैजुएशन की पढ़ाई अपने राज्य से ही की है। इसके बाद, उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी ऑडिशन दिए। नीलम भोजपुरी सिनेमा में काम करने के बाद से मशहूर हुई हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को भी बहुत पसंद करते हैं।

Next Story