Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: अनिशा पांडे को शादी में नहीं मिला खाना, गुंजन सिंह ने बनाया मजाक, वीडियो वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ है। यह गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटो में वायरल हो चुका है।

Bhojpuri Gana: New Song Pudi Plate release
X

Bhojpuri Gana: पू़ड़ी प्लेट अनिशा पांडे, गुंजन सिंह

भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर-एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan singh) का नया लगन स्पेशल गीत 'पूड़ी प्लेट' (Pudi plate) रिलीज हो गया है। रिलीज के बाद से ही यह गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स (aadishakti films) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। 'पूड़ी प्लेट' को गुंजन सिंह और अंतरा सिंह (antra singh priyanka) ने मिलकर गाया है। जबकि इसके बोल अभय सम्राट (abhay samrat) ने लिखे हैं। गाने को गुंजन सिंह और अनिशा पांडे (anisha apandey) पर फिल्माया गया है। इसका संगीत श्याम सुंदर (shyam sundar) ने तैयार किया है जबकि इसके डायरेक्टर सुशांत सिंह (shushant singh) और कुमार चंदन हैं। इसके एडिटर प्रशांत सिंह हैं।

पूड़ी प्लेट इस लगन के सीजन (lagan ka season) में लगन स्पेशल लोकगीत (lagan special lokgeet) है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। गाने में शादी के खाने को लेकर होने वाली बातों को दिखाया गया है। गाने की शुरूआत में अनिशा पांडे एक शादी में जाती है। शादी मे उन्हे जब पानी भी नहीं मिलता है, तो वह इसकी शिकायत गुंजन सिंह से करती हैं। जिसके बाद गाने में गुंजन और अनिशा की मीठी तकरार देखने को मिलती है। गाने में दोनों का ड्रामा देखने लायक है। इस गाने के रिलीज होते ही लाखों बार देखा जा चुका है। इस गाने का वीडियो भोजपुरी गाने पसंद करने वालो के बीच वायरल हो चुका है।

भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह अपनी सिंगिग के साथ- साथ अपने अभिनय के लिए भी जाने जाते हैं। तो वहीं अंतरा सिंह प्रियंका भी भोजपुरी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर हैं। उनके कई गानें कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। इसके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस अनिशा पांडे की बात करें। तो वह अपने अभिनय का जलवा दिखा के अपने दर्शकों को मोहित कर देती हैं। पूड़ी प्लेट में गुंजन सिंह के साथ वह कमाल की लग रही हैं।

Next Story