Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: निरहुआ के नए भोजपुरी गाने में लगा नागिन धुन का तड़का, सुनते थ‌िरकेंगे कदम

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का नया गाना 'लभर कहतिया सॉरी' (Lobher Kehtiya Sorry) यूट्बूय पर काफी ट्रेंड कर रहा है। निरहुआ का इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। गाने का नागिन धुन आपको डांस करने के लिए मजबूर कर देगा।

Bhojpuri Gana: निरहुआ के नए भोजपुरी गाने में लगा नागिन धुन का तड़का, सुनते थ‌िरकेंगे कदम

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) का नया गाना 'लभर कहतिया सॉरी' (Lobher Kehtiya Sorry) रिलीज होते के साथ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को दो मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। गाने में निरहुआ का रैप लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये गाना अब हर शादी में बज रहा है। गाने में नागिन धुन का भी इस्तेमाल किया है, नागिन धुन हर शादी की जान होती है। इस गाने को खूब देखा जा रहा है। इस गाने को खुद निरहुआ ने गाया है जबकि गाने के बोल आरआर पंकज विश्वास ने लिखे हैं और म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है।

निरहुआ का ये भोजपुरी गाना 16 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज हुया है। रिलिजिंग के कुछ मिनटों में ही वीडियो पर लाखों व्यूज आ गए। लोग गाने को काफी एन्जॉय कर रहे है। लोग कमेंट्स के जरिए निरहुआ (Nirahua New Song) की जमकर तारीफ कर रहे है, साथ ही इस वीडियो को शेयर भी कर रहे है। इस गाने को निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और गाने को प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा भी किया। वीडियो में निरहुआ (Nirahua Looks) चमकदार आउटफिट्स में नजर आ रहे है। उनके डिस्को डांस मूव्स को देख लड़कियां अपना दिल हार बैठी है।

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे को नहाते देख निरहुआ गवां बैठे अपने होश, अकेले में देखें ये वीडियो

एक तो भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) और ऊपर से नागिन धुन का तड़का भी, ऐसे में लोग इस गाने को बार-बार देख रहे है। आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर है। निरहुआ ने अपने फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा फैमिली फिल्म की है। वो अपनी एक फिल्म के लिए 35 से 40 लाख के बीच फीस लेते हैं। एक्टिंग की दुनिया के अलावा उन्होंने राजनीति में भी किस्मत अजमाई और बीजेपी के टिकट पर यूपी की हाईप्रोफाइल सीट आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ा, लेकिन प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के सामने निरहुआ टिक नहीं पाए और चुनाव हार गए।

Next Story
Top