Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे की चिकनी टांगों को देख मचले निरहुआ, कट बोलने पर भी नहीं रोका रोमांस

Bhojpuri Gana: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भोजपुरी गाने का नाम है 'होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार'... ये भोजपुरी गाना बेहद शानदार है।

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे की चिकनी टांगों को देख मचले निरहुआ, कट बोलने पर भी नहीं रोका रोमांस
X

भोजपुरी इंडस्ट्री लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रही है। इस कामयाबी के पीछे कई कलाकार और बहुत बड़ी टीम का हाथ है। इन कलाकारों में से एक है दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे.... दोनों ही इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है और दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जिस भी फिल्म या गानों में दोनों की जोड़ी नजर आती है, वो रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट मान ली जाती है। इन दिनों दोनों का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भोजपुरी गाने का नाम है 'होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार'... ये भोजपुरी गाना बेहद शानदार है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर तहलका मचा रही है। वीडियो में आम्रपाली का नाइटी लुक जहां कहर ढा रहा है, तो वहीं शॉर्ट ड्रेस वाला लुक लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने का काम कर रही है। इस गाने को लोग बार-बार देख रहे है और लाइक भी कर रहे है।

आपको बता दें कि निरहुआ इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर है। निरहुआ की लोकप्रियता न सिर्फ बिहार, बल्कि मध्य प्रदेश, बिहार और झारखंड में भी हा। निरहुआ के नाम एक रिकॉर्ड दर्ज है। उन्होंने एक साल में 5 भोजपुरी फिल्में दी है। इन फिल्मों का पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शेवाला 2, जिगरवाला, राजाबाबू और गुलामी है। निरहुआ साल 2012 में 'बिग बॉस 6' का हिस्सा बने थे, लेकिन 9 हफ्ते बाद एलिमिनेट भी हो गए थे।

वहीं आम्रपाली दुबे की बात करें तो वो डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन पढ़ाई में वीक होने के कारण उन्होंने एक्टिंग को बतौर करियर चुना। साल 2008 में, उन्होंने लोकप्रिय टीवी शो 'सात फेरे- सलोनी का सफर' में 'श्वेता' का किरदार निभाया था। इसके बाद वो भोजपुरी इंडस्ट्री में आ गई और धीरे-धीरे कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। आज आम्रपाली दुबे टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है।

Next Story